वॉर में अपने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों को रोमांचित करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ ने अब अपनी एक और एक्शन ड्रामा फ़िल्म बागी 3 की शूटिंग पूरे जोश के साथ शुरू कर दी है । साजिद नाडियाडवाला और रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बन रही बागी 3 में भी टाइगर श्रॉफ़ के एक्शन का लेवल हाई ही रहेगा । हालिया रिलीज फ़िल्म वॉर में दर्शकों को हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन सीन देखने को मिले थे जिसके चलते अब मेकर्स के लिए बागी 3 के एक्शन को और भी हाई करने की जिम्मेदारी बढ़ गई है । सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इसके एक्शन सीन के लेवल को और हाई करने की तैयारी कर रहे है ।

Baaghi 3: वॉर के एक्शन को देख बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ का एक्शन लेवल और हाई होगा

टाइगर श्रॉफ़ के एक्शन को हाई करने के लिए मेकर्स ने की प्लानिंग़

बता दें कि इन दिनों टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर मुंबई शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं इसके बाद फ़िल्म की पूरी टीम सर्बिया रवाना होगी । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, मेकर्स बागी 3 में एक्शन के स्तर को वॉर के मुकाबले एक लेवल और आगे ले जाना चाहते हैं । मेकर्स चाहते हैं कि दर्शकों जो एक्शन सीन वॉर में देखने को मिले थे वो अब बागी 3 में नहीं देखे इसलिए उन्होंने कुछ अलग करने की योजना बनाई है ।

सुनने में आ रहा है कि, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान ने टाइगर को इजराइल जाकर मार्शल आर्ट की खास फॉर्म क्राव मागा सिखाने की योजना रद्द कर दी है । दरअसल यह एक्शन फॉर्म काफी हद तक वॉर के एक्शन जैसा ही है । अब मेकर्स कुछ ऐसा तलाश रहे हैं जो दर्शकों ने वॉर में भी नहीं देखा हो । वहीं बागी 3 के एक्टर टाइगर का कहना है कि, उनका मुकाबला खुद से है इसलिए वह चाहते हैं कि, हर फिल्म के साथ उनके एक्शन का स्तर बढ़े । टाइगर अपने लिए अपनी हर फ़िल्म एक चुनौती के रूप में देखते है ।

शूटिंग जोर-शोर से शुरू

मुंबई शेड्यूल 11 अक्टूबर तक खत्म हो जाएगा । इसके बाद टीम सर्बिया 40 दिन के शेड्यूल के लिए रवाना होगी । फ़िल्म के कुछ हिस्सों को दिल्ली और आगरा में भी शूट किया जाएगा ।

एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर और श्रद्धा दोनों ही एक्शन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसलिए दोनों ने ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है । टाइगर बागी 3 में एक बार फ़िर रोनी के किरदार में नजर आएंगी । रितेश देशमुख इस फ़िल्म में टाइगर के भाई के किरदार में नजर आएंगे । जबकि श्रद्धा एयर होस्टेस की भूमिका में दिखाई देंग़ी ।

यह भी पढ़ें : बागी 3 में श्रद्धा कपूर भी एक्शन के मामले में टाइगर श्रॉफ़ से पीछे नहीं रहेंग़ी

साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म बागी 3 को अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।