जहां एक तरफ़ सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म दबंग 3 के ट्रेलर और गानों ने सभी का दिल जीत लिया वहीं फिल्म का टाइटल ट्रैक 'हुड़-हुड़ दबंग' विवादों में फंस गया था । सलमान खान पर फ़िल्माए गए इस गाने में दिखाए गए कुछ सीन्स पर आपत्ती जताई गई । और इसलिए अब विवाद को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने गाने में से सभी विवादित सीन्स हटाने का फैसला लिया है ।

Dabangg 3: सलमान खान के 'हुड़-हुड़ दबंग' गाने पर उठे विवाद के बाद मेकर्स ने हटाए विवादित दृश्य

सलमान खान ने गाने से हटाए विवादित सीन्स

दरअसल, दबंग 3 के गाने "हुड़ हुड़" में साधु-संतों को डांस करते हुए, गिटार बजाते हुए दिखाया गया है । जिसको लेकर लोगों का कहना था कि इस गाने के जरिए हिंदू संतों का अपमान किया गया है । अब सलमान खान के प्रोडेक्शन हाउस ने ट्वीट कर लिखा- 'सभी की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए हम हुड़-हुड़ दबंग दबंग में उन सभी सीन्स को स्वेच्छा से हटा रहे हैं ।'

बता दें कि हिंदू जन जागृति समिति ने इस फिल्म के गाने हुड़ हुड़ दबंग पर आपत्ति जताई थी और CBFC से इसे हटाने की मांग की थी । क्योंकि उन्हें लग रहा था कि इस गाने के जरिए हिंदू संतों का अपमान किया गया है । लेकिन सलमान और मेकर्स ने विवादित सीन्स हटाकर सभी की भावनाओं को ख्याल रखा ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: विलेन के साथ फ़ाइट सीन में सलमान खान के परफ़ेक्ट एब्स बनाएंगे क्लाइमेक्स को यादगार

दबंग 3 बॉलीवुड की सफ़ल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका निभा रहे है । यह फ़िल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।