शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा में विकी कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की जबरदस्त कास्टिंग सबको चौका रही हैं, खासकर जब से इसका मजेदार ट्रेलर आउट हुआ है । अब फिल्म में डायरेक्टर शशांक खेतान खुद कैमियो निभाते नजर आएंगे । विकी कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की गोविंदा नाम मेरा में डायरेक्टर शशांक खेतान का होगा स्पेशल कैमियो

विकी कौशल की गोविंदा नाम मेरा में शशांक खेतान

उसी के बारे में खबर आधिकारिक तौर पर फिल्म के निर्माताओं द्वारा साझा की गई है। हालांकि, उन्होंने कैरेक्टर के बारे में जानकारी गुप्त रखी हैं। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब शशांक कैमरे के सामने आए हों। फिल्म निर्माता को यशराज फिल्म्स की इश्कजादे में भी एक कैमियो में देखा गया था। उस फिल्म से अपनी शुरुआत करने वाले मुख्य अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक बार खेतान निर्देशित फिल्म धड़क की रिलीज से पहले इस बारे में बात की थी, जिसमें ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर ने अभिनय किया था ।

इश्कजादे में शशांक के कैमियो के बारे में जानकारी साझा करते हुए अर्जुन ने कहा था, “दरअसल, शशांक खेतान ने इश्कजादे में मेरे और परिणीति (चोपड़ा) के साथ एक्टिंग डेब्यू किया था । हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने मेरे साथ 'छोकरा जवान’  में डांस किया था ।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।