वरुण धवन ने अपने दशक लंबे करियर में कई कॉमेडी फ़िल्में की है जिसने दर्शकों का मनोरंजन किया । हाल ही में हॉरर कॉमेडी फ़िल्म भेड़िया में नज़र आए वरुण धवन जल्द ही भूल भूलैया 2 के निर्देशक अनीस बज्मी के साथ फ़िल्म कर सकते हैं । असल में अनीस बज्मी के पास वरुण धवन के साथ कॉमेडी फ़िल्म के कई सारे आइडियाज़ हैं ।  ffbd0e0c-6c42-4624-9b57-2a87752df4ae

वरुण धवन के साथ फ़िल्म कर सकते हैं अनीस बज्मी 

यदि सब कुछ ठीक रहा तो वरुण और अनीस पहली बार एक्शन कॉमेडी फ़िल्म में साथ काम कर सकते हैं । पिंकविला की रिपोर्ट की माने तो, वरुण को अनीस का आइडिया काफ़ी रोमांचक लगा और वह इस फ़िल्म को करने के लिए उत्साहित हैं ।

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “वरुण और अनीस पहली बार साथ में फ़िल्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं । अनीस ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है । वह अपनी तरह की एक एक्शन कॉमेडी डेवलेप करने के लिए आगे बढ़ चुके हैं, जिस पर अब वरुण ने भी अपनी रुचि दिखाई है । वरुण फ़ाइनल नेरेशन सुनने के बाद पेपर वर्क की औपचारिकता पूरी करेंगे । 

कहा जा रहा है कि, हॉरर कॉमेडी और फैमिली कॉमेडी के बाद अनीस अब कॉमेडी की दुनिया में नई जगह तलाशने के इच्छुक हैं । उनकी यह स्क्रिप्ट अन्य फिल्मों से थोड़ी अलग और बेहद अजीब है लेकिन यह काफी प्रफुल्लित करने वाली है । फिल्म में कुछ ऐसा है जो भारतीय दर्शकों को कॉमिक हंसी मजाक के नए अंदाज देखने को मिलेंगे । वरुण को डायरेक्टर का यही ऑरिजनल आइडिया ने काफी उत्साहित कर दिया है ।