एकता कपूर और निर्देशक मोहित सूरी अपनी बेहद सफ़ल क्राइम थ्रिलर फ़िल्म एक विलेन के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे है । बता दें कि साल 2014 में आई इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने लीड रोल निभाया था । इस फ़िल्म में रितेश ने खतरनाक विलन का किरदार निभाया था । रितेश इस फ़िल्म में एक खूंखार सीरियल किलर बने थे । और अब एक एक विलेन 2 में ये भूमिका अर्जुन कपूर निभाने के लिए तैयार हैं । अर्जुन कपूर इस किरदार के साथ डार्क जोन में कदम रखने के लिए तैयार है ।

एक विलेन के सीक्वल में खूंखार 'सीरियल किलर' बनने को तैयार अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर बनेंगे सीरियल किलर

लेकिन यह थोड़ा संदेहापूर्ण लग रहा है क्योंकि सिद्धार्थ, जिसे एक अदद हिट की तलाश है, इस फ़िल्म में लीड हीरो की भूमिका निभाते हैं और अर्जुन खूंखार विलेन का किरदार निभाते हैं तो, अर्जुन अपने नेगेटिव किरदार से पूरी लाइमलाइट चुरा ले जाएंगे जैसा कि पहले भी हुआ था । अक्सर बड़ी फ़िल्मों में हीरो से ज्यादा विलेन सुर्खियां बटोर ले जाता है । धूम सीरिज इसका सशक्त उदाहरण है । धूम सीरिज में हर बड़ा स्टार नेगेटिव किरदार निभाना चाहता है ।

सूत्र ने बताया कि, ''एकता कपूर एक विलेन को अपने प्रोडक्शन हाउस की धूम फ्रेंचाइजी के रूप में बदलना चाहती है । लेकिन यहां एक समस्या ये है कि, इसमें हीरो की भूमिका कौन करेगा क्योंकि इसमें तो विलेन की भूमिका ज्यादा दमदार है ?”

यह भी पढ़ें : कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर नहीं अर्जुन कपूर थे मेकर्स की फ़र्स्ट च्वाइस, अर्जुन ने इस वजह से छोड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म

मोहित सूरी, जिन्होंने पहले एक विलेन को डायरेक्ट किया था, एक बार फ़िर इसे निर्देशित करने के लिए तैयार है । मोहित सूरी और अर्जुन एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा बॉंड शेयर करते हैं क्योंकि दोनों ने साथ में हाफ़ गर्लफ़्रेंड की थी । अर्जुन, जो इन दिनों आशुतोष गोवारिकर की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पानीपत कर रहे है, अगले साल ही इस फ़िल्म की शूटिंग करने के लिए फ़्री होंगे ।