बॉलीवुड की सफ़ल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त दबंग 3 अब अपनी रिलीज से बस कुछ दिनों की दूरी पर है, ऐसे में दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है । दबंग 3 सलमान खान की ऐसी पहली फिल्म है जो हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ भाषा में भी रिलीज़ होने जा रही है, और ऐसे में सलमान खान प्रोमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है । और इसलिए दबंग़ 3 के प्रमोशन के लिए सलमान खान चेन्नई, हैदराबाद और बैंगलोर जाएंगे ।Dabangg 3: सलमान खान ने दबंग 3 के प्रमोशन के लिए पहली बार बनाया ये प्लान

सलमान खान ने प्रमोशन का दायरा बढ़ाया

ऐसा पहली बार होगा की सलमान अपने किसी फिल्म के प्रोमोशंस के लिए साउथ के तीन शहरों का दौरा करेंगे और जबसे यह खबर प्रशंसकों को पता चली है,सलमान को अपने शहर में देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी उत्सुक्त है ।

दबंग 3 के मेकर्स ने इन तीनों शहरों में बहुत ही भव्य सेटअप का आयोजन किया है । किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा ,सई मांजरेकर,प्रभुदेवा और अरबाज खान भी इस प्रमोशन का हिस्सा होंगे ।

फ़िल्म में कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका निभाते नजर आयेंगे । ऐसे में, दर्शकों को रॉबिनहुड पांडे और बाली सिंह के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेगा जिसकी एक झलक हमें फ़िल्म के ट्रेलर में देखने मिली थी ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: विलेन के साथ फ़ाइट सीन में सलमान खान के परफ़ेक्ट एब्स बनाएंगे क्लाइमेक्स को यादगार

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।