जहां सलमान खान की आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म भारत जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है वहीं सलमान ने अपनी अगली फ़िल्म दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है । मध्यप्रदेश के महेश्वर में दबंग 3 के शुरूआती सीन शूट होने के बाद अब फ़िल्म का कास्ट एंड क्रू मुंबई के फ़िल्मसिटी गोरेगांव में शूटिंग के लिए पहुंच चुका है । यहां सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा के सीन शूट किए जा रहे है । इसलिए फ़िल्मसिटी में घर, झील और मंदिर का निर्माण किया गया है ।

दबंग 3: सलमान खान और फ़िल्म के विलेन सुदीप के बीच रोमांचक एक्शन सीन की डिटेल हुई लीक

सलमान खान और सुदीप के बीच होंगे रोमांचक एक्शन सीन

इस शेड्यूल के पूरा होने के बाद मुंबई के दहिसर इलाके में दबंग़ 3 के लिए एक बड़ा सेट तैयार किया जाएगा जहां सलमान खान और फ़िल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले मक्खी फ़ेम सुदीप के बीच एक्शन सीन फ़िल्माए जाएंगे । सुनने में आया है कि सलमान और सुदीप के बीच एक्शन सीन काफ़ी रोमांचक होने वाले है ।

जहां सलमान ने दबंग 3 की शूटिंग पूरे जोर-शोर से शुरू कर दी है वहीं फ़िल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले सुदीप मई की शुरूआत से शूटिंग का हिस्सा बनेंगे । सुनने में आ रहा है कि सलमान और सुदीप के एक्शन सीन मुंबई के दहिसर इलाके में शूट किए जाएंगे । ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान और सुदीप के एक्शन सीन को देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा ।

सलमान ईद के दौरान दबंग 3 की शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लेंगे और अपनी आगामी फ़िल्म भारत का प्रमोशन करेंगे । और इस समय को दबंग 3 के निर्देशक प्रभु देवा जाया नहीं करेंगे और इस समय वे फ़िल्म के विलेन सु्दीप के साथ एक एक्शन सीन शूट कर लेंगे जिसमें सुदीप के अकेले के पोर्शन होंगे । मेकर्स का दावा है कि फ़िल्म में लीड हीरो सलमान के बराबर ही फ़िल्म के विलेन सुदीप का रोल भी बेहद दमदार होगा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक और अभिनेत्री आएंगी नजर ?

सलमान के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दबंग 3 की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू कर देंगे । इसके अलावा वह एक और कोरियन ड्रामा वेटरन के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले है ।