टीवी एक्ट्रेस से बॉलीवुड अभिनेत्री बनने जा रही तारा सुतारिया धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़ मेल लीड में नजर आएंगे वहीं तारा सुतारिया और अनन्या पांडे इसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी । दिलचस्प बात ये है कि तारा और अनन्या दोनों ही इस फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और इसलिए यह फ़िल्म दोनों के लिए बेहद खास है । तारा ने हाल ही में खुलासा किया है बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के लिए तारा को कंगना रनौत ने बहुत प्रेरित किया है ।

करण जौहर की नई 'स्टूडेंट' तारा सुतारिया की रोल मॉडल हैं कंगना रनौत

तारा सुतारिया को कंगना रनौत ने काफ़ी प्रेरित किया है

कंग़ना रनौत, जो अपने विवादित बयानों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं< इस बार सही वजह से चर्चा में आईं है । करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगाने वाली कंगना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बिना किसी गॉडफ़ादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई । और कंगना की इसी बात से तारा का दिल जीत लिया । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तारा ने कबूल किया कि कंगना उनकी रोल मॉडल है ।

एक इंटरव्यू के दौरान तारा ने बताया कि वे कंगना का बहुत सम्मान करती हैं । उन्होंने कहा, आउट साइडर होने के चलते वो कंगना रनौत को रोल मॉडल मानती हैं । इस दौरान जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया, कंगना ने अपने टैलेंट के दम बिना किसी का सपोर्ट लिए सबकुछ पा लिया है । और इसलिए वह किसी भी आउटसाइडर के लिए रोल मॉडल हैं ।

तारा के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उनकी डेब्यू फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 अभी रिलीज भी नहीं हुई है उससे पहले ही उन्हें दो और बड़ी फ़िल्में मिल गई है । एक तरफ़ वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की मरजावां में अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी वहीं अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म आरएक्स100 में भी लीड रोल निभाएंगी । तारा की सोशल मीडिया पर काफ़ी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है ।

यह भी देखें : स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2- ऑफ़िशियल ट्रेलर | टाइगर श्रॉफ़, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, पुनीत मल्होत्रा

वैसे हम तारा की बात से काफ़ी हद तक सहमत भी हैं क्योंकि कंगना और तारा ने फ़िल्म इंडस्ट्री में बिना किसी गॉड फ़ादर के अपना मुकाम बनाया है । और यह किसी आउटसाइडर के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है । तारा की डेब्यू फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की बात करें तो यह फ़िल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।