अब तक तो ये साफ़ हो चुका है कि सत्ते पे सत्ता (1982) के रीमेक, जिसे रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस और फ़राह खान द्दारा डायरेक्ट किया जाना है, अभी फ़िलहाल के लिए होल्ड पर चली गई है । खबरें आईं कि फ़राह खान अपनी इस फ़िल्म को ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ बनाने वाली थी लेकिन ॠतिक को फ़िल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई । ऑरिजनल सत्ते पे सत्ता को रोमू सिप्पी ने प्रोड्यूस और राज एन सिप्पी ने निर्देशित किया था । इस फ़िल्म के रीमेक के राइट्स फिल्म मार्केटिंग फर्म पारस पब्लिसिटी सर्विसेज के राजेश वासानी के पास हैं । सुनने में आ रहा है कि ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जल्द ही फ़िल्म में साथ दिखाई देंगे ।

EXCLUSIVE: 1980 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के रीमेक में दिखेगी ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़्रेश जोड़ी ?

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ नजर आएंगे

और अब मनोरंजन जगत में खबर है कि, राजेश वासानी खुद सत्ते पे सत्ता के रीमेक को प्रोड्यूस करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने एक कुशल निर्देशक, लव रंजन को इस फ़िल्म को डायरेक्ट करने के लिए अप्रोच किया है । और अब फ़िल्ममेकर्स ने अपनी इस फ़िल्म के लिए ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लीड रोल रवि आनंद और बाबू व इंदु आनंद के किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया है ।

ट्रेड सूत्र ने कहा कि, ''अब रोहित और फ़राह ने अपनी इस फ़िल्म को होल्ड पर रख दिया है, और सुनने में आया है कि, राजेश वासानी ने लव रंजन को रीमेक को डायरेक्ट करने के लिए अप्रोच किया है । लव, आज के दौर के ब्लॉकबस्टर निर्देशकों में से एक हैं, और रोमांटिक एक्शन ड्रामा का निर्देशन करने के लिए उनसे बेहतर और कौन हो सकता है ?

यह भी पढ़ें : Exclusive: सलमान खान को दो साल पहले ऑफ़र हुआ था सत्ते पे सत्ता का रीमेक लेकिन इस वजह से उन्होंने अमिताभ बच्चन का रोल नहीं निभाया ?

लव और राजेश के बीच अच्छी बॉंडिंग हैं और खास बात ये है कि, दीपिका, रणबीर और अजय के साथ लव पहले से ही फ़िल्म कर रहे है । और इसलिए यह लाजिमी है कि वह ॠतिक को अपनी फ़िल्म में लीड रोल दे । ॠतिक को भी किरदार पसंद आया । वैसे भी ॠतिक और दीपिका ने अभी तक कोई भी फ़िल्म साथ नहीं की है इसलिए इस रीमेक में ये एक फ़्रेश जोड़ी होगी । लेकिन अभी सब कुछ शुरूआती स्टेज में है क्योंकि अभी बातचीत शुरू हुई है और कोई भी इसके बारे में बात करने को तैयार नहीं है । यदि सब कुछ ठीक रहा तो यह फ़िल्म जनवरी 2020 में ऑफ़िशियली अनाउंस हो जाएगी ।''