महामारी बने कोरोना वायरस से पूरी दुनिया बहादुरी से लड़ रही है । कोरोना के संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है । लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों पर पड़ा है और इसलिए ऐसे लोगों की आर्थिक मदद के लिए फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां दिल खोलकर दान कर रही हैं । कोरोना वायरस के खिलाफ़ शुरू हुई इस जंग में अक्षय कुमार ने अब तक की सबसे बड़ी धनराशि दान देने का ऐलान किया है । अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग की मुहीम में अपनी सेविंग्स में से 25 करोड़ रुपये का योगदान देने का वादा किया है ।

अक्षय कुमार ने कोरोना से फ़ाइट के लिए अपनी सेविंग्स में से पीएम केयर्स फंड को डोनेट किए 25 करोड़ रु

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “यह वक्त लोगों की जिंदगी से जुड़ा है और इसके लिए हम कुछ भी करने को तैयार हैं । मैं अपने सेविंग्स से 25 करोड़ रुपए की धनराशि पीएम केयर्स फंड में दान का वादा करता हूं । आइए जिंदगी बचाएं, जान है तो जहान है ।”

सोशल मीडिया पर अक्षय के इस तरह दिल खोलकर दान करने के फ़ैसले की खूब सराहना हो रही है । बता दें कि इससे पहले ॠतिक रोशन ने बृहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को 20 लाख रुपए और कपिल शर्मा ने पीएम राहत कोष में 50 लाख रु की मोटी रकम डोनेट की । वहीं साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए ।

VIDEO: लॉकडाउन को गंभीरता से न लेने वालों को अक्षय कुमार ने लगाई फ़टकार, कहा-'सड़क पर तफ़री करने मत निकलो, ये बीमारी कोई मजाक नहीं है…'