एक्शन-थ्रिलर, सामाजिक मुद्दे और कॉमेडी ड्रामा फ़िल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार अब अपने करियर की पहली ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज में हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे । निश्चितरूप से यह उनके करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है । यशराज प्रोडक्शन की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के अपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आएंगी, जो फ़िल्म में रानी संयोगिता के किरदार में दिखाई देंगी । डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जो तथ्यात्मक और भावनात्मक रूप से सटीक ऐतिहासिक सीरिज और फीचर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, इस फ़िल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और वह अपनी इस फ़िल्म में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं ।

Prithviraj: ‘पृथ्वीराज चौहान’ बनने के लिए अक्षय कुमार को ट्रेंड करेंगे डायलॉग कोच

अक्षय कुमार को करना होगा अपनी डायलॉग डिलीवरी पर काम

ऐतिहासिक सीरिज और फीचर फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फ़िल्ममेकर चंद्रप्रकाश द्विवेदी अपने सिनेमा में किरदारों द्दारा बोले गए डायलॉग्स को लेकर बहुत सजग रहते हैं । और इसलिए उन्होंने अपनी फ़िल्म पृथ्वीराज में अक्षय के लिए एक स्पेशल डायलॉग कोच को रखा है जो अक्षय को उनके किरदार के अनुरूप डायलॉग डिलीवरी में हेल्प कर सके । ये कहना गलत नहीं होगा कि एक अभिनेता के रूप में अक्षय की डायलॉग डिलीवरी उतनी प्रभावपूर्ण नहीं है लेकिन उनका स्टारडम और उनकी प्रतिभा इतनी कारगर है कि उनके हर रोल में जान डाल देती है ।

यह भी पढ़ें : Prithviraj: अपने किरदार में ढलने के लिए अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर को लेनी होगी क्लास

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “आदित्य चोपड़ा और निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी दोनों ने महसूस किया कि अक्षय के किरदार को पूरी तरह विश्वसनीय बनाने के लिए अक्षय के डायलॉग डिलीवरी पर काम करने की ज़रूरत है, और अक्षय भी पहली बार ऐसा करने के लिए राजी हो गए हैं ।”