200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग करने के आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज मुश्किल में फ़ंसती जा रही हैं । महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने न केवल जैकलीन फर्नांडीज को महंगे-महंगे तोहफ़े दिए बल्कि उन्हें लुभाने के लिए 500 करोड़ की मेगाबजट फिल्म का भी लालच दिया ।

200 करोड़ के महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने पूरा होमवर्क करके जैकलीन फर्नांडीज को अपने जाल में फ़ंसाया, दिया था 500 करोड़ की मेगाबजट सुपरहीरो फ़िल्म का लालच

जैकलीन फर्नांडीज को दिया मेगाबजट फ़िल्म का लालच

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन से वादा किया था कि वह अभिनेत्री के लिए 500 करोड़ की एक थ्री पार्ट वीमेन सुपरहीरो प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेंगे । यह उनका जैकलीन को लुभाने का एक तरीका था । सूत्र ने यह भी कहा कि सुकेश को पता था कि जैकलीन बॉलीवुड में काम तलाश रही हैं । सुकेश ने जैकलीन से यह भी कहा था कि वह भारत की पहली वीमेन सुपरहीरो प्रोजेक्ट करेगा जिसमें हॉलीवुड, VFX आर्ट‍िस्ट्स शामिल होंगे । यह ग्लोबल स्केल पर शूट की जाएगी ।

सुकेश ने जैकलीन से कहा था कि वह हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली जैसी दिखती हैं और सुपरहीरो सीरीज डिजर्व करती हैं । सुकेश की इन लुभावनी बातों को सुन जैकलीन उनकी बातों में आ गई । सूत्र का कहना है कि सुकेश ने इस ट्रैप के लिए अपना पूरा होमवर्क किया था, फिल्म बजट पर, प्रोडक्शन पर और इंडस्ट्री के कई बड़े नामों पर ।

सुकेश ने अपनी पहचान छुपा कर जैकलीन से दोस्ती की

बता दें कि इससे पहले ईडी की पूछताछ में जैकलीन ने बताया था कि सुकेश ने उन्हें खुद को सन टीवी का मालिक और जयललिता का रिश्तेदार बताया था। सुकेश ने जैकलीन को साउथ की फिल्मों में काम करने को लेकिन पूछा था। जैकलीन ने यह भी बताया कि सुकेश उनके मेकअप आर्टिस्ट के जरिए उनके संपर्क में आया था। तब सुकेश ने मेकअप आर्टिस्ट को खुद को केंद्रीय गृह मंत्रालय का अधिकारी बताया था।

सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ़्ट्स दिए । इनमें एस्पुएला नाम का घोड़ा, गूची और शनैल के तीन डिजाइनर बैग्स, दो गूची जिमवेयर, लुई वितों के जूते, दो जोड़ी डायमंड ईयररिंग्स, ब्रेसलेट समेत कई चीजें शामिल हैं । जैकलीन ने यह भी बताया कि चंद्रशेखर ने उन्हें एक मिनी कूपर कार गिफ्ट की थी, लेकिन उन्होंने उसे लौटा दिया था । अभिनेत्री को मिले गिफ्ट्स की सूची का ईडी की चार्जशीट में भी जिक्र है । चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि चंद्रशेखर ने कई मौकों पर फर्नांडिज के लिए प्राइवेट जेट्स और होटल की व्यवस्था की थी ।