कबीर खान द्दारा निर्देशित फ़िल्म 83 अपनी रिलीज से महज कुछ ही दिन दूर है । ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है । भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती रणवीर सिंह स्टारर 83 पिछले डेढ़ साल से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही है । और अब फ़ाइनली फ़िल्म का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को थिएटर में बड़े पैमाने पर 2डी के साथ 3डी में भी रिलीज हो रही है । जहां फ़िल्म अपनी रिलीज के बेहद करीब है वहीं बॉलीवुड हंगामा को 83 के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि 83 में कपिल देव की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह ने कितनी मोटी फ़ीस वसूली ।

SCOOP: 83 में कपिल देव की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह ने चार्ज किए 20 करोड़ रु, फ़िल्म के प्रोफ़िट में भी शेयर

रणवीर सिंह की 83

सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “बॉक्स ऑफिस पर सफलता की बात करें तो रणवीर सबसे भरोसेमंद अभिनेता में से एक बन गए गए हैं । उनके हाल ही की फ़िल्मों को देखें तो उनकी फ़िल्मों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है और उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग में भी जबरदस्त इजाफ़ा देखने को मिल रहा है । ये देखते हुए हैरानी नहीं होगी कि रणवीर डबल-फिगर में चार्ज करेंगे । 83 के लिए रणवीर ने 20 करोड़ रु चार्ज किया है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “20 करोड़ रु फ़ीस के अलावा रणवीर ने मेकर्स से फ़िल्म के प्रोफ़िट में भी शेयर मांगा है । हालांकि ये शेयर कितना प्रतिशत होगा इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है । फ़िल्म रिलीज होने के बाद ही इस बारें में सही जानकारी मिल पाएगी ।”

125 करोड़ रु में बनी 83

सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा कही जाने वाली 83 का बजट तकरीबन 125 करोड़ रु बताया जा रहा है । इस फ़िल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे । दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी ।

83 फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है । यह फ़िल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में क्रिसमस के दौरान 24 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी ।