करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक तमिल फ़िल्म थाडम के हिंदी रीमेक के लिए कास्ट किया गया है । पिछली बार मरजावां में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फ़िल्म में डबल रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को टी-सीरीज और मुराद खेतानी द्दारा मिलकर प्रोड्यूस किया जाएगा जबकि निर्देशन वरदान केतकर करेंगे । यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जो कि 20 नवंबर 2020 को रिलीज होगी ।

CONFIRMED! तमिल मर्डर मिस्ट्री के हिंदी रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा निभाएंगे डबल रोल, 20 नवंबर 2020 को होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साइन की टी-सीरिज की फ़िल्म

साल 2019 में रिलीज हुई सुपरहिट तमिल फिल्म थाडम के हिंदी रीमेक में जहां सिद्धार्थ को लीड हीरो के तौर पर साइन किया गया है वहीं अभी इसके लिए अभिनेत्री तय नहीं हुई है । फ़िल्म की शूटिंग मई से दिल्ली में शुरू हो जाएगी ।

फिल्म के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें उनके साथ प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी नजर आ रहे हैं । इसके साथ उन्होंने लिखा, 'दोहरी मुसीबत, भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वरदान केतकर के साथ इस जबरदस्त मनोरंजक थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं । 20 नवंबर 2020 को आपसे थिएटर्स में मुलाकात होगी ।'

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने भी ट्वीट करते हुए इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी । उन्होंने लिखा, 'मुराद खेतानी के साथ मिलकर अगली फिल्म बना रहा हूं, जिसमें सिद्धार्थ अभिनय करेंगे । सच्ची घटनाओं से प्रेरित ये एक्शन थ्रिलर फिल्म मई में फ्लोर पर जाएगी और 20 नवंबर 2020 को रिलीज होगी ।'

यह भी पढ़ें : इंद्र कुमार की फ़िल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अब रकुल प्रीत सिंह भी हुईं शामिल

सिद्धार्थ ने अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, वह इसके अलावा शेरशाह में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में वह परमवीर चक्र विजेता आर्मी ऑफिसर कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में दिखाई देंगे ।