अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी को इस साल रिलीज हुई फ़िल्म दे दे प्यार दे में काफ़ी लोगों ने पसंद किया था । वहीं मरजावां में रकुल प्रीत सिंह और सिद्दार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को भी लोगों ने खूब सराहा । इसलिए अब फ़िल्ममेकर इंद्र कुमार इस पसंदीदा जोड़ी को एक बार फ़िर एक फ़िल्म के लिए साथ ला रहे हैं । जी हां इंद्र कुमार अपनी आगामी फ़िल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ लाने की तैयारी कर रहे हैं ।

इंद्र कुमार की फ़िल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अब रकुल प्रीत सिंह भी हुईं शामिल

रकुल प्रीत सिंह अब फ़िर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आएंगी नजर

इंद्र कुमार और अजय ने इस साल टोटल धमाल जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी और अब ये जोड़ी एक बार फ़िर से एक फ़िल्म के लिए साथ आ रही है । और अब इनकी फ़िल्म में सिद्धार्थ और रकुल की जोड़ी भी दिखाई देगी । बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ और रकुल मरजावां फ़िल्म में भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे ।

हालांकि फ़िल्म के बारें में अभी कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन हमने सुना है कि, इस फ़िल्म में सामाजिक प्रासंगिकता के साथ-साथ एक कॉमिक अपील भी होगी । रकुल इस फ़िल्म में सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी । अगर सब कुछ ठीक रहा तो फ़िल्म की शूटिंग साल 2020 के शुरुआती दिनों में शुरू हो जाएगी ।

रकुल के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, साल 2019 में दे दे प्यार दे और मरजावां जैसी फ़िल्में देने के बाद अब वह जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ आगामी फ़िल्म में नजर आएंगी । इसके अलावा वह जॉन अब्राहम के साथ अटैक फ़िल्म में भी दिखाई देंगी ।

अजय के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही पीरियड ड्रामा फ़िल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इसके बाद वह भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया और मैदान फ़िल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे ।