519340160

जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त की फ़िल्मों मे वापसी को लेकर मीडिया में तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थी । पहले ये घोषणा की गई थी कि संजय दत्त की कमबैक फ़िल्म सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फ़िल्म होगी जो संजय दत्त की वापसी के वाहन के रूप में काम करेगी ।

हालांकि, हाल ही में ऐसी अफ़वाहें फ़ैली कि आनंद की नई फ़िल्म स्थगित कर दी गई है ।

लेकिन अब सच सामने आ गया है । सिद्धार्थ आनंद की फिल्म को स्थगित कर दिया गया है ।  संजय दत्त के करीबी सूत्र के मुताबिक, संजय दत्त ने सिद्दार्थ आनंद की फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनी थी लेकिन पसंद नही आई । बजाए इस प्रक्रिया को लंबा खींचने के, संजय दत ने इस फ़िल्म से दूर हटना मुनासिब समझा । संजय दत्त ने सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म को न बोल दिया । अब संजय दत्त विधु विनोद चोपड़ा की आगामी फ़िल्म मार्को भाऊ, जो कि पिता-पुत्री की बहुत ही भावुक  कहानी  है,  से अपना कमबैक करेंगे । जैसे ही संजय दत्त ने इस फ़िल्म की कहानी को सुना, तुरंत हां कर दी और इस फ़िल्म के साथ जुड़ गए ।

सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त और सलमान खान के बीच  पैच-अप की भी कोई गुंजाइश नजर नहीं आ रही है । संजय की जेल रिहाई के बाद अब तक सलमान उनसे नहीं मिले हैं  । उनका मिलने का कोई इरादा भी नहीं है ।