सीक्वल के इस दौर में अब साल 2005 में रिलीज हुई रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की फ़िल्म बंटी और बबली का सीक्वल आ रहा है । इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी तो होंगी लेकिन उनके साथ अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि सैफ़ अली खान लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है । और अब इस फ़िल्म की स्टार कास्ट में गली बॉय फ़ेम सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाघ नजर आएंगे और इन्होंने कुछ हिस्सों की शूटिंग भी शुरू कर ली है । और अब सुनने में आ रहा है कि रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान अपने हिस्से की शूटिंग अगले साल 2020 जनवरी से शुरू करेंगे ।

Bunty Aur Babli 2: रानी मुखर्जी और सैफ़ अली खान अगले साल से शुरू करेंगे शूटिंग, दमदार होगा रानी का रोल

बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी का रोल होगा दमदार

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया कि, ''बंटी और बबली में रानी लीड रोल में नजर आईं थी और उन्हें इस फ़िल्म में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए खूब सराहा भी गया था । इसलिए अब इसके सीक्वल में रानी का किरदार काफ़ी दमदार नजर आएगा । हाल के दिनों में रानी ने हिचकी और मर्दानी जैसी महिला केंद्रित फ़ि्ल्मों से खूब वाहवाही बटोरी । और अब जल्द ही वह मर्दानी 2 में भी लीडिंग लेडी के रूप में दिखाई देंगी । इसलिए ये उनके लिए थोड़ा एक ही जैसा होता जा रहा है । लेकिन बंटी और बबली 2 उन्हें एक बदलाव देगी ।''

इसके बाद सूत्र ने आगे बताया कि, ''रानी इस फ़िल्म की शूटिंग जनवरी 2020 से शुरू करेंगी । मर्दानी 2 के प्रमोशन के बाद वह इस फ़िल्म की तैयारी में जुट जाएंगी । मार्च 2020 के मध्य में उनके शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है ।''

बता दें कि सैफ और रानी ने फिल्म,हम तुम, तारा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक जैसी फिल्मों में भी साथ में काम किया है । और अब बंटी और बबली में ये जोड़ी एक बार फ़िर साथ दिखेगी ।

यह भी पढ़ें : रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 यमुना एक्सप्रेस वे की खौफ़नाक वारदात पर बेस्ड है ?

दरअसल, कहा जा रहा है कि, सैफ़ से पहले ये फ़िल्म अभिषेक बच्चन को ऑफ़र हुई थी लेकिन उन्हें अपने रोल में कोई दम नहीं लगा इसलिए उन्होंने इसे करने से मना कर दिया । बंटी और बबली 2 को डेब्यू डायरेक्टर वरुण वी शर्मा डायरेक्ट करेंगे ।