सिंघम, सिंघम और सिम्बा जैसी ब्लॉकबस्टर कॉप ड्रामा फ़िल्में बनाने के बाद अब रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ एक और कॉप ड्रामा फ़िल्म, सूर्यवंशी बना रहे है । लेकिन इसी बीच रोहित शेट्टी ने एक और कॉप ड्रामा फ़िल्म के लिए टाइटल रजिस्टर करवा लिया है और वो टाइटल है, आया पुलिस । रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी ने पिछले हफ्ते इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में अपनी आगामी फिल्म आया पुलिस, नाम को रजिस्टर करवाया है । माना जा रहा है कि रोहित की ये फिल्म पहली फीमेल सुपरकॉप फ़िल्म है ।

रोहित शेट्टी की अगली फ़िल्म होगी आया पुलिस, तो क्या दीपिका पादुकोण बनेंगी फीमेल सुपरकॉप ?

रोहित शेट्टी की आया पुलिस की हिंट दीपिका पादुकोण ने दिया था

कुछ दिन पहले रोहित ने ऐलान किया था कि सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी, जो मेल कॉप ड्रामा थी, बनाने के बाद वह फ़ीमेल कॉप ड्रामा यानी महिला पुलिस अफ़सर यानि महिला पुलिसकर्मी पर केंद्रित कहानी पर फ़िल्म बनाएंगे । और अब जब रोहित ने आया पु्लिस नाम से नाम रजिस्टर करवाया है तो माना जा रहा है कि ये फ़िल्म महिला पुलिस कर्मी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी । और यही फ़िल्म रोहित शेट्टी की कॉप ड्राम फ़िल्मों का द एंडगेम होगी ।

रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा एंडगेम होगी आया पुलिस

दरअसल, एक कार्यक्रम में रोहित ने खुलासा किया कि, सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद वह इस सीरिज को वुमन कॉम ड्रामा से खत्म करना चाहते है । इसलिए अब इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है रोहित की फ़ीमेल कॉप में कौन सी अभिनेत्री को पुलिस अफ़सर बनने का मौका मिलेगा ।

कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण को इस फ़िल्म में लीड रोल निभाने को मिल सकता है । हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये अभी कुछ कहा नहीं जा सकता । यदि दीपिका इस फ़िल्म में फ़ीमेल पुलिस अफ़सर बनती हैम तो ये उनके फ़िल्मी करियर की ऐसी पहली फ़िल्म होगी जिसमें दीपिका एक महिला पुलिस के किरदार में नजर आएंगी ।

आपको याद हो तो जब रणवीर सिंह की फ़िल्म सिम्बा आई थी उस दौरान दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति रणवीर की फ़िल्म सिम्बा को प्रमोट करते हुए एक अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह 'ए आया पुलिस' कहते हुए नजर आ रही थी । तो क्या ये माना जाए कि दीपिका ने उसी वक्त रोहित या अपनी अगली फ़िल्म की हिंट दे दी थी । खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि रोहित की आया पुलिस में फ़ीमेल लीड कौन होंगी दीपिका या कोई अन्य अभिनेत्री ।

यह भी पढ़ें : Whoa! सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के 'यूनिवर्स' का द एंड होगी रोहित शेट्टी की लेडी कॉप ड्रामा

बहरहाल, रोहित की सूर्यवंशी की बात करें तो इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय के अपोजिट कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी ।