मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे, पॉवर स्टार राम चरण को अपने अभिनय की शुरुआत किए 13 साल हो चुके हैं । आज, वे एक बोनाफाइड सुपरस्टार हैं, जिन्हें सिनेमाघरों में भारी भीड़ के लिए जाना जाता है । लेकिन अभी तक उनका एक सपना अधूरा है । अब, राम जल्द ही अपनी अगली मेगा बजट फिल्म आचार्य में अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का सपना देख रहे हैं । इस बड़े अनाउंसमेंट ने पूरे फिल्म जगत को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया । हालांकि फिल्म कुछ समय से चर्चा में है, राम के लिए यह एक सपना सच होने जैसा है । निस्संदेह, यह हाल के समय की सबसे बड़ी कास्टिंग कूप है और स्क्रीन पर उनकी जोड़ी धमाल करने वाली है ।

साउथ सिनेमा की पिता-पुत्र की जोड़ी चिरंजीवी और राम चरण पहली बार आचार्य में आएंगे एक साथ नजर, 29 जनवरी को रिलीज होगा टीजर

चिरंजीवी और राम चरण आचार्य में एक साथ

कुछ वर्षों में, कई लोगों का मानना था कि प्रतिष्ठित पिता-पुत्र की जोड़ी किसी फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी। यद्यपि चिरंजीवी राम चरण की कुछ फिल्म्स में दिखाई दिए हैं और राम चरण अपने पिता की हाल की फिल्म्स में प्रोड्यूसर रहे हैं, फिर भी दोनों के फैंस फिल्म में इस प्रतिष्ठित जोड़ी को एक साथ देखने के लिए तरस गए। यह एक दुर्लभ घटना है, विशेष रूप से तेलुगु सिनेमा में, एक पिता-पुत्र की जोड़ी, जो दोनों बड़े पैमाने पर फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं, आखिरकार एक फिल्म में एक साथ आ रहे हैं। उम्मीदें आसमान पर हैं और यही जिज्ञासा का कारण है।

आचार्य का टीजर 29 जनवरी, 2021 को रिलीज हो रहा है और लाखों फैंस पहले से ही बड़ी उम्मीद के साथ इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं ।

बेहद सम्मान की बात है

इसी के बारे में बात करते हुए, राम चरण कहते हैं, “मेरे लिए यह बेहद सम्मान की बात है कि मैं अपने पिता के साथ एक ही स्क्रीन शेयर कर सकूँ । इसके अलावा, यह एक कैमियो नहीं है, बल्कि मेरे लिए एक पूर्ण भूमिका है। मैं डायरेक्टर कोराताला शिव को इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ ।”

कोराताला शिवा कहते हैं, “मैं आचार्य में सिधा की भूमिका निभाने के लिए किसी और की कल्पना भी नहीं कर सकता था। यह भूमिका तथा प्रोजेक्ट के लिए एकदम सही कास्टिंग है ।”

आचार्य में, मणि शर्मा-चिरंजीवी का कॉम्बो भी एक बार फिर से देखने को मिलेगा और ये अपने म्यूजिक रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, भारत के कई टॉप टेक्निशियन्स आचार्य के लिए ऑन बोर्ड हैं । चिरंजीवी, राम चरण और काजल अग्रवाल अभिनीत आचार्य को कोरताला शिव द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है । राम चरण और निरंजन रेड्डी संयुक्त रूप से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं । साथ ही मणि शर्मा म्यूजिक का संचालन कर रहे हैं । फिल्म को वर्ष 2021 में गर्मियों में रिलीज किया जाना तय है ।