सुपरहिट कॉप ड्रामा सिंबा के बाद एक बार फ़िर रणवीर सिंह फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले ये जानकारी दी थी कि रोहित शेट्टी एक कॉमेडी शैली की फ़िल्म बना रहे हैं जिसका नाम सर्कस है । इस फ़िल्म में रणवीर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । इतना ही नहीं बॉलीवुड हंगामा ने ही आपको ये भी बताया था कि इस फ़िल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आएंगे और उनके साथ इस फ़िल्म में जैकलीन फ़र्नांडीज और पूजा हेगड़े दिखाई देंगी । और अब बॉलीवुड हंगामा एक्सक्लूसिवली पता चला है कि रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की सर्कस के लिए कितनी फ़ीस चार्ज कर रहे हैं ।

SCOOP: हर फ़िल्म के साथ अपनी फ़ीस बढ़ाते रणवीर सिंह सर्कस के लिए चार्ज कर रहे हैं 50 करोड़ रु

हर फ़िल्म के साथ अपनी फ़ीस बढ़ाते रणवीर सिंह

सर्कस के लिए रणवीर की फ़ीस के बारें में बात करते हुए एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “रणवीर आज के दौर के सबसे ज्याद कमाई करने वाले अभिनेता में से एक हैं । वह अपनी हर फ़िल्म के साथ अपनी मार्केट वैल्यू बढ़ाते जा रहे हैं । इसलिए सर्कस में अपनी एक्टिंग फ़ीस के रूप में रणवीर 50 करोड़ रु चार्ज कर रहे हैं । उम्मीद जताई जा रही है कि वह अपनी हर गुजरती फिल्म की सफलता के साथ अपनी फीस में बढ़ोत्तरी करते जाएंगे ।”

सिर्फ़ थिएटर में रिलीज होंगी रणवीर की फ़िल्में

इतना ही नहीं रणवीर हमेशा से ही अपनी फ़िल्म को थिएटर में रिलीज कराने के लिए क्लीयर रहे हैं । और शायद यही वजह है कि उनकी बढ़ती फ़ीस का, क्योंकि वह उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं जो ऐसी अनिश्चित परिस्थिती में भी मेकर्स को उनका रिटर्न्स दिलाने का दम रखते हैं । “फिल्म की शूटिंग मुंबई में तेज गति से की जा रही है और इसे विंटर 2021 के दौरान रिलीज किए जाने की उम्मीद है । मार्च तक फ़िल्म की शूटिंग खत्म करने का विचार है और इसके बाद फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू होगा । अब क्योंकि यह एक पीरियड फ़िल्म है और 60 के दशक में सेट है इसलिए लगभग पूरी फ़िल्म को स्टूडियो में ही शूट किया जा रहा है ।” सूत्र ने बताया ।

हर दिन का लगभग 66 लाख रु

सर्कस के लिए रणवीर लगभग 75 दिन शूट करेंगे और सर्कस के लिए 50 करोड़ रु चार्ज करने का मतलब है कि रणवीर हर दिन का लगभग 66 लाख रु चार्ज कर रहे हैं जो आज के दौर के अभिनेताओं में सबसे ज्यादा है ।

रणवीर की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो उनकी आगामी दो फ़िल्में 83 और जयेशभाई जोरदार थिएटर में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार हैं ।