अल्लू अर्जुन की पिछली फिल्म, अला वैकुंठपुरूमूलो ने बॉक्स ऑफिस पर, टीवी पर, और नेटफ्लिक्स पर भी यह काफी समय से धमाल मचाई हुई है । अब उन्होनें सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए लोगों के आत्मविश्वास को बढ़ाते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा के रिलीज़ डेट की घोषणा की है । यह फिल्म 13 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी । इस पैन इंडिया बहुभाषित फिल्म को निर्देशक सुकुमार ने लिखा और निर्देशित किया है । यह फिल्म तेलुगू , तमिल, हिंदी, कन्नड़ा और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी ।

अल्लू अर्जुन की आगामी फ़िल्म पुष्पा 13 अगस्त को थिएटर में 5 भाषाओं में होगी रिलीज

13 अगस्त को रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा

अल्लू के अलावा इस फिल्म में रशमिका मंदाना, धनंजय और सुनील नज़र आएंगे । इस  फिल्म का निर्माण मैथ्री मूवीमेकर्स के तहत मुत्तमसेट्टी मीडिया के साथ मिलकर किया जा रहा है, जिसमें देवी श्री प्रसाद अपना संगीत दे रहे हैं । यह अल्लू स्टारर आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठगांठ की कहानी को पेश करती है । इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति से रूबरू कराती है जो अपने लोभ में डूबा हुआ है ।

निर्माता नवीन यर्नेनी और  रवि शंकर का मानना है कि, “हमें पुष्पा की रिलीज की तारीख की घोषणा कर बेहद खुशी हो रही है । हम इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को पैन इंडिया ऑडियंस को ध्यान में रखकर बना रहे हैं ताकि इसका आनंद सर्व भाषी दर्शक उठा सकें । चूंकि इस फिल्म में हमारे साथ अल्लू अर्जुन मैसिव स्टार पावर  हैं इसीलिए हमें पूरा विश्वास है कि इस कहानी को ज़्यादा से ज़्यादा लोग पसंद करेंगे। पुष्पा की मनोरंजक  कहानी के जरिए हम दर्शकों को फ्रेश और जबरदस्त कॉन्सेप्ट लेकर आ रहे हैं ।”