शुक्रवार 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज  हुई कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मज़बूत करते हुए आगे बढ़ रही है । अपनी रिलीज़ के पहले दिन  शुक्रवार को 5.40 करोड़ से अपनी ओपनिंग करने वाली चंदू चैंपियन फ़ैमिली को ज्यादा से ज्यादा आकर्षित कर रही है, नतीजन रिलीज के तीसरे दिन चंदू चैंपियन के कलेक्शन में 100% की बढ़ोतरी देखी गई ।

Chandu Champion Box Office: हर दिन ग्रोथ के साथ आगे बढ़ रही कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ; 3 दिनों में कमाए कुल 24.11 करोड़ रू

 चंदू चैंपियन को मिल रहा पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ 

चंदू चैंपियन ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.40 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग की । जिसके बाद फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को 45% की बढ़त के साथ 7.70 करोड़ का कलेक्शन किया । जबरदस्त पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से रविवार का दिन कमाल का रहा, क्योंकि फिल्म ने तीसरे दिन 100% के उछाल के साथ 11.01 करोड़ की कमाई अपने नाम की  है । 3 दिनों में चंदू चैंपियन कुल 24.11 करोड़ रू कमाने में कामयाब हुई । मुंज्या से मुक़ाबले के बावजूद चंदू चैंपियन थिएटर में अपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है ।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की बेमिसाल परफॉरमेंस के चलते लोगों को पसंद आ रही है । ट्रेड एक्सपर्ट्स भी उम्मीद जता रहे हैं कि आने वाले दिनों में चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ख़ासी कमाई करने में कामयाब हो पाएगी ।