साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन सबका ध्यान अपनी तरफ खीच रही है। यह अनोखी फिल्म दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी है और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से पकड़ बनाई हुई है। फिल्म के चारों तरफ फैली दीवानगी, को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक जबरदस्त ऑफर लाया है। जी हां! यह बाय 1 गेट 1 फ्री टिकट्स का एक्साइटिंग ऑफर है, ताकि इस शानदार कहानी को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाया जा सके।

 कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन के लिए मेकर्स लेकर आए 1 टिकट पर 1 टिकट फ्री का ऑफर

चंदू चैंपियन का बाय 1 गेट 1 फ्री टिकट्स का ऑफर

चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर की अनोखी यात्रा की कहानी बयां करती है। जिसमें बताया गया है कि किस तरह से मुरलीकांत पेटकर ने कई सारी मुश्किलों का सामना करके चैंपियन बनने का सपना पूरा किया। यह कहानी लचीलेपन, समर्पण और देशभक्ति की है जो पूरे देश की जनता को प्रेरित करेगी। इतनी महत्वपूर्ण कहानी सबको देखनी चाहिए, और इसको आसान बनाने के लिए मेकर्स ने एक आकर्षक ऑफर लॉन्च किया है।  अब दर्शक बाय 1 गेट 1 फ्री टिकट को बुक माय शो पर बुक कर सकते हैं।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।