जाह्नवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू की उलझ को अब एक नई रिलीज़ डेट मिल गई है । जहां पहले यह फ़िल्म 5 जुलाई, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी अब मेकर्स ने इसे एक महीना पोस्टपोन कर दिया है । अब यह फ़िल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी । मेकर्स फिलहाल फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा कर रहे हैं ।

जाह्नवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू की उलझ अब जुलाई में नहीं बल्कि 2 अगस्त को होगी रिलीज

जाह्नवी कपूर, गुलशन देवैया की उलझ को मिली रिलीज़ डेट

उलझ एक युवा डिप्लोमैट, भारतीय विदेश सेवा के अधिकारी के जीवन पर आधारित है । यह फिल्म इस अधिकारी के करियर और निजी जीवन में आने वाली चुनौतियों और जटिलताओं को दर्शाती है । अपने मनोरंजक टीज़र से लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए, जाह्नवी कपूर ने पावर पैक्ड एक्टिंग किया है । यह कैरेक्टर उनके चरित्र के विभिन्न पहलुओं को उजागर करता है ।

जाह्नवी ने उलझ का हिस्सा बनने पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “फ़िल्म की स्क्रिप्ट ने मुझे तुरंत आकर्षित कर लिया । एक कलाकार के रूप में, मैं लगातार ऐसी भूमिकाओं की तलाश में रहती हूँ जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर ले जाएँ, और IFS की दुनिया में एक किरदार निभाना बिल्कुल वैसा ही था । जैसा कि फिल्म के शीर्षक से पता चलता है, मेरे किरदार और कहानी में कई परतें, भावनाएँ और जटिलताएँ हैं जो चुनौतीपूर्ण और रोमांचकारी दोनों हैं । मैं सुधांशु द्वारा परिकल्पित इस नई भूमिका में दर्शकों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, जिनका इस शैली के प्रति दृष्टिकोण बहुत नया है । मैं पहली बार ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं और जंगली पिक्चर्स के साथ सहयोग करने के लिए भी उत्सुक हूँ ।

इस फिल्म में जाह्नवी, रोशन और गुलशन के अलावा आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी सहित कई दमदार कलाकार हैं ।

टैलेंटेड परवेज शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित और अतीका चौहान के डायलॉग्स से लैस उलझ एक विचारोत्तेजक और आकर्षक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है । तो अभी से अपने कैलेण्डर में  2 अगस्त 2024 के लिए एक रिमाइंडर लगा लें ।