फ़िल्मों की सबसे बड़ी और ब्लॉकबस्टर जोड़ी के रूप में सबसे पहले ज़हन में सलमान खान और शाहरुख खान का नाम आता है, लेकिन अब भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार एक और सबसे बड़ी जोड़ी बनने जा रही है और वो है सलमान खान और रजनीकांत की । हमारे विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक़, जवान डायरेक्टर एटली एक ऐसी फ़िल्म की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमें भारतीय सिनेमा के शीर्ष दो सुपरस्टार रजनीकांत और सलमान खान पहली बार एक साथ नज़र आने वाले हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म में से एक होगी जो सलमान खान और रजनीकांत को एक साथ लाएगी ।

MEGA SCOOP: सलमान खान और रजनीकांत को पहली बार एक साथ लाएंगे जवान डायरेक्टर एटली ; प्लान की भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म

सलमान खान और रजनीकांत की साथ में फ़िल्म

हमारे विश्वस्त सूत्रों ने इस खबर को कन्फर्म किया है और हमें बताया है कि, इस फ़िल्म को लेकर एटली, रजनीकांत और सलमान खान की मुलाकात अगले महीने होगी ।सन पिक्चर्स इस फिल्म का निर्माण करेगी और सुपरस्टार रजनीकांत के साथ उनका पारिवारिक रिश्ता है । दूसरी ओर एटली पिछले दो सालों से सलमान खान के संपर्क में हैं । उन्हें रजनीकांत और सलमान खान दोनों को साथ लाने की पूरी तैयारी कर ली है ।एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

इस फिल्म को अभी तक कोई नाम नहीं दिया गया है, लेकिन निर्माता इसे 2024 के अंत तक फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं । ट्रेड सोर्स ने आगे बताया, “सलमान का लक्ष्य सिकंदर को खत्म करने के बाद एटली फिल्म शुरू करना है । दूसरी ओर सुपरस्टार रजनीकांत कुली के बाद इस पर काम करेंगे । यह पीढ़ियों तक याद रखा जाने वाला कोलेब्रेशन है ।

एटली ने पिछली बार शाहरुख खान की जवान के साथ अपना सक्सेसफ़ुल बॉलीवुड डेब्यू किया था । और अब वह सलमान और रजनीकांत के साथ अपनी फ़िल्ममेकिंग को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं ।