कलंक अब जबकि सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है ऐसे में हर किसी को एक बात खटकी की कलंक के प्रमोशन के दौरान कहीं भी संजय दत्त नजर नहीं आए । संजय दत्त के कलंक के प्रमोशनल ईवेंट्स में नजर नहीं आने की वजह है राजकुमार हिरानी । हाल ही में एक प्रमोशनल इंटरव्यू में संजय दत्त अपने दोस्त राजकुमार हिरानी, जिन पर उनकी सहायक द्दारा यौन उत्पीडन का आरोप लगाया है, का बचाव करते हुए नजर आए ।

संजय दत्त को कलंक के प्रमोशसं से दूर रखने की बड़ी वजह अब आई सामने

संजय दत्त ने किया राजकुमार हिरानी का बचाव

दत्त फ़ैमिली ने अपने फ़ैमिली फ़्रेंड हिरानी पर लगे यौन आरोपों का खुलकर बचाव किया लेकिन कलंक की टीम को ये चीज फ़िल्म के पक्ष में सही नहीं लगी और फ़िल्म की टीम ने अपनी फ़िल्म के लिए जो सही था वही किया । इसलिए फ़िल्म की टीम ने दत्त को कलंक के प्रमोशन से दूर रखने का फ़ैसला लिया । इसलिए हमने संजय को कलंक के किसी भी प्रमोशनल ईवेंट में नहीं देखा ।

जानकार सूत्रों ने बताया कि, ''बाबा ने हिरानी पर लगे सभी आरोपों को झूठा बतलाया । वह खुलकर अपने दोस्त के सपोर्ट में खड़े हुए । लेकिन दत्त को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा । कलंक की टीम ने बाबा को कलंक की मार्केटिंग और प्रमोशन से दूर करने का फैसला किया ।"

यह भी पढ़ें : कलंक ट्रेलर : शाहरुख खान का 'आईकॉनिक टच' लिए हुए है करण जौहर की कलंक

संजय की अनुपस्थिति ने कलंक के लिए मीडिया ईवेंट्स में माधुरी दीक्षित की मौजूदगी को प्रभावित किया, क्योंकि फ़िल्म में दोनों एक साथ एक जोड़े के रूप में दिखाए गए है ।