कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद लागू हुए अनलॉक फ़ेज के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का रुका हुआ काम भी फ़िर से पटरी पर लौट आया । कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइन्स का पालन करते हुए फ़िल्मों और टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई । इसी बीच वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर ने भी अपनी आगामी फ़िल्म जुग जुग जियो की शूटिंग एक महीने पहले चंडीगढ़ में शुरू की । लेकिन अब खबर आ रही है कि चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान वरुण धवन और नीतू कपूर कोरोना की चपेट में आ गए हैं ।  गुरुवार शाम दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।

9209f227-5a3c-4742-a3ec-5d4a72465583

 

वरुण धवन, नीतू कपूर  कोराना संक्रमित

वरुण और नीतू के अलावा जुग जुग जियो के निर्देशक राज मेहता भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । कहा जा रहा है कि सभी कलाकारों के स्वस्थ होने तक फ़िल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई है। सेट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की है । उम्मीद है कि आज शाम तक फिल्म की टीम की ओर से इस बारे में आधिकारिक बयान दिया जा सकता है ।

शुरूआती खबरों में अनिल कपूर के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी लेकिन फ़िर बाद में स्पष्ट किया गया कि अनिल की कोविड रिपोर्ट निगेटिव है । अनिल कपूर कोरोना संक्रमित नहीं है ।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही जुग जुग जियो में वरुण,कियारा, नीतू और अनिल के अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।