कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फ़िल्म धमाका में एकदम अलग किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । हमेशा चुकबुले अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन इस फ़िल्म में एक अलग तरह की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । राम माधवानी के निर्देशन में बन रही धमाका में कार्तिक एक खोजी पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे । लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने इस किरदार के लिए खूब तैयारी की थी और इसके लिए उन्होंने अपने कुछ मीडिया फ़्रेंड्स के साथ भी सलाह-मशविरा लिया । और अब कार्तिक धमाका की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

धमाका की शूटिंग शुरू करने के लिए कार्तिक आर्यन मुंह-हाथ धोकर हुए रेडी, अगले हफ़्ते से शुरू करेंगे शूटिंग

कार्तिक आर्यन धमाका की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार

धमाका की शूटिंग के बारें में जानकारी देते हुए कार्तिक ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह धमाका की शूटिंग अगले हफ़्ते से शुरू करने वाले हैं । कार्तिक ने अपना एक लाजवाब फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, “मुंह हाथ धोके, # धमाका शूरू करते है, अगले हफ्ते से ?।” पोस्टर में कार्तिक को एक तीव्र और गंभीर मुद्रा में दिखाया गया है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को खूब बढ़ा दिया है ।

अपने जन्मदिन के अवसर पर, कार्तिक ने राम माधवानी के साथ अपनी अगली फ़िल्म धमाका की घोषणा की जो की अभिनेता की पहली एक्शन थ्रिलर है । फ़िल्म के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए बॉलीवुड हंगामा ने आपको बताया था कि, “कार्तिक को राम माधवानी की थ्रिलर फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी ज्यादा पसंद आई कि उन्होंने तुरंत उन्हें अपनी डेट्स दे दी । निश्चितरूप से कार्तिक के लिए एकदम अलग शैली की फ़िल्म होगी । वह इस नई शैली की फ़िल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं । यह फ़िल्म कोरियन क्लासिक फ़िल्म से इंस्पायर है जो रोमांच से भरी है । इसके अलावा इस फ़िल्म के बारें में बाकी की जानकारी फ़िलहाल गुप्त रखी गई है ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया ।

धमाका के अलावा, कार्तिक भुल भुलैया 2, दोस्ताना 2 में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।