बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि अर्जुन कपूर जल्द ही शाहरुख खान की आगामी थ्रिलर फ़िल्म में लीड रोल निभाएंगे । इस फ़िल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा और पुलकित, जिसने राजकुमार राव के साथ बोस : डेड और अलाइव जैसी प्रशंसित वेब सीरिज बनाई थी, द्दारा डायरे्क्ट किया जाएगा । इतना ही नहीं हमने आपको बताया कि अर्जुन कपूर की यह फ़िल्म असल जिंदगी की घटना पर बेस्ड होगी जिसमें अर्जुन पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे । और अब बॉलीवुड हंगामा को इस फ़िल्म के बारें में एक्सक्लूसिवली पता चला है कि शाहरुख खान द्दारा प्रोड्यूस इस फ़िल्म का फ़िलहाल नाम, धमाका रखा गया है और इसकी शूटिंग अगले साल फ़रवरी से शुरू होने की उम्मीद है ।

BREAKING SCOOP: अर्जुन कपूर के साथ शाहरुख खान की रियल लाइफ़ बेस्ड क्राइम थ्रिलर को मिला नाम- धमाका

अर्जुन कपूर की फ़िल्म का नाम धमाका

“इस फ़िल्म का फ़िलहाल नाम धमाका रखा गया है क्योंकि जैसे कि ये असल जिंदगी की एक ऐसी आपराधिक घटना पर बेस्ड है और जिसके खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है और यह ग्लोबली रूप से धमाके की तरह साबित हुई थी । हालांकि धमाका के साथ अभी और भी टाइटल पर विचार-विमर्श जारी है ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया । सूत्र ने आगे ये भी बताया कि, यह एक शब्द का नाम, धमाका यकीनन दर्शकों के बीच एक अमिट छाप छोड़ेगा ।

अर्जुन की धमाका की बात करें तो, यह फ़िल्म साल 2018 में घटित असल जिंदगी की घटना, मुजफ्फरपुर में घटित शेल्टर मास एब्यूज पर बेस्ड होगी । इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट पुलकित ने ही लिखी है और वह ही इसे डायरेक्ट भी करेंगे । कहानी को जीवंत करने के लिए, पुलकित ने काफ़ी रिसर्च की है ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान प्रोडक्शन की रियल लाइफ़ बेस्ड फ़िल्म में पुलिस ऑफ़िसर बन सकते हैं अर्जुन कपूर ? ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट

अर्जुन की धमाका के अलावा शाहरुख की रेड चिलीज अभिषेक बच्चन के साथ बॉब विस्वास, जो कहानी का स्पिन-ऑफ है । इसके अलावा शाहरुख की रेड चिलीज आलिया भट्ट के साथ डार्क कॉमेडी फ़िल्म भी बना रही है । शाहरुख के एक्टिंग फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही यशराज प्रोडक्शन के तहत बनने वाली सिद्धार्थ आनंद द्दारा डायरेक्ट फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू करेंगे । इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी, एटली कुमार द्दारा निर्देशित फ़िल्में भी करने वाले हैं ।