पिछले कई दिनों से खबरों का बाजार गर्म था संजय लीला भंसाली एक बार फ़िर अपने फ़ेवरेट स्टार सलमान खान के साथ फ़िल्म बनाने जा रहे है । भंसाली के साथ हम दिल दे चुके सनम जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले सलमान खान भी 12 साल बाद एक दूसरे के साथ काम करने के लिए उत्साहित है । खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली एक बार फ़िर सलमान खान को अपनी आगामी फ़िल्म, जो कि लव स्टोरी होगी, में एक रोमांटिक हीरो के तौर पर पेश करेंगे । भंसाली ने हाल ही में अपनी इस फ़िल्म के लिए दो फ़िल्म के नामों को रजिस्टर भी करवाया था और वे नाम थे- दिल दे दिया इंशाअल्लाह और प्यार हो गया इंशाअल्लाह । और इन्हीं नामों में से एक नाम को भंसाली ने सलमान की फ़िल्म के लिए चुना है और वो है, इंशाअल्लाह ।

BREAKING: संजय लीला भंसाली की लव स्टोरी इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ हुई आलिया भट्ट की एंट्री

सलमान खान और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे

भंसाली की इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट को साइन किया गया है । आलिया भट्ट सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ जुड़कर बेहद खुश है । आपको बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया ने हमसे हुई बातचीत में खासतौर पर कहा था कि भंसाली के साथ काम करना उनका सपना है और अब लगता है आलिया के दिल की आवाज को भंसाली ने सुन लिया और सलमान के साथ अपनी आगामी लव स्टोरी फ़िल्म, इंशाअल्लाह में सलमान के अपोजिट चुन लिया है ।

आलिया भट्ट ने किया कन्फ़र्म

ये कहने की बात नहीं है कि, भंसाली की ये फ़िल्म लार्जर देन लाइफ़ होगी और पहली बार सलमान और आलिया की जोड़ी को देखना भी दर्शकों के लिए दिलचस्पी का एक कारण होगा । सलमान ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट कर कहा कि भंसाली के साथ उनकी आगामी फ़िल्म, इंशाअल्लाह है और उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : लीक हुआ सलमान खान और संजय लीला भंसाली की लव स्टोरी फ़िल्म का टाइटल

जहां सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ़ के साथ अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म भारत में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे वहीं आलिया, करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक में वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी । इसके अलावा आलिया धर्मा प्रोडक्शन की आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त में भी एक रॉयल भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । यह फ़िल्म एक मल्टीस्टारर फ़िल्म होगी । सलमान की भारत जहां 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहीं आलिया अभिनीत कलंक 17, अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।