ग्लोबल आइकन बन चुकी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की सफ़लता में एक और पंख जुड़ गया है । हाल ही में प्रियंका चोपड़ा यूएसए टुडे की 'मनोरंजन जगत की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं' की सूची में शामिल हो गई हैं । प्रियंका चोपड़ा ने ओपरा विन्फ्रे और मेरिल स्ट्रीप समेत अन्य अंतराष्ट्रीय हस्तियों के साथ इस सूची में जगह बनाई है । इस सूची में हॉलिवुड पॉप सिंगर बेयॉन्से, टेलीविजन स्टार एलेन डीजेनेरस, ऑस्कर विजेता जेनिफर लॉरेंस और इंटरनैशनल पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज भी शामिल हैं ।

प्रियंका चोपड़ा ने हासिल किया नया मुकाम, विश्व की शक्तिशाली महिलाओं की सूची में हुईं शुमार

प्रियंका चोपड़ा इस सम्मान को पाकर बेहद खुश हैं

इस सम्मानित सूची में जगह बनाने पर खुशी जताते हुए प्रियंका ने एक बयान जारी कर कहा कि, "मैं इन अद्भुत महिलाओं के साथ इस मंच को साझा करने पर सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं जिन्होंने हर चुनौती को पीछे छोड़कर अपना एक खास मुकाम बनाया और आज अपने चुने हुए करियर के शीर्ष पर खड़ी हैं। यह एक उपलब्धि की भावना है ।"

बता दें कि, प्रियंका ने अमेरिकी टेलीविजन ड्रामा श्रंखला क्वांटिको में एलेक्स पैरिश की भूमिका निभाकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि प्राप्त की । उन्होंने एक्शन-कॉमेडी बेवॉच से 2017 में हॉलीवुड में डेब्यू किया था । इसके अलावा प्रियंका कई प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो का भी हिस्सा बनी ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, ओशो की करीबी मां आनंद शीला बायोपिक खुद चलकर उनके पास आई

फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, प्रियंका जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक में फ़रहान अख्तर के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म प्रियंका का बॉलीवुड कमबैक है ।