एक तरफ़ जहां ॠतिक रोशन अभिनीत फ़िल्म सुपर 30 रिलीज के लिए तैयार हैं वहीं अब ये खबर सामने आ रही है कि आनंद कुमार, जिनकी जिंदगी पर बेस्ड है फ़िल्म सुपर 30, एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे है । और इसका खुलासा खुद आनंद कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया । आनंद ने अपने इंटरव्यू में इमोशनल होकर बताया कि कैसे वह "जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे है ।''

Shocking News: ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं ॠतिक रोशन की सुपर 30 के रियल आनंद कुमार

आनंद कुमार जीवित रहते हुए अपनी बायोपिक देखना चाहते हैं

आनंद कुमार ने आगे कहा : "मेरे लिए यह सबसे अच्छा यह होगा की मैं जीवित रहते हुए में मेरी बायोपिक में अपनी यात्रा देख सकू ।"

इंटरव्यू में आनंद ने बताया कि कैसे उन्हें  कुछ समय पहले सुनने में समस्या होती थी और अधिक चेकउप करने के बाढ़ उन्हें पता चला की वह उनकी 80 से 90 प्रतिशत सुनने की योग्यता खो चुके थे इ एन टी ट्रीटमेंट से भी उनके कोई फ़र्क नहीं पड़ा । फिर 2014 में  वह दिल्ली के  राम मनोहर लोहिआ अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे तब उन्हें डॉक्टर्स द्वारा पता लगा की उन्हें ब्रेन ट्यूमर है ।  उन्होंने यह भी बताया की उनके हर ऑपरेशन के साथ उनपर खतरा और बढ़ते जा रहा है कैसे उनके ये ट्यूमर  का असर उनके अन्य इन्द्रियों पर भी हो सकता है ।

आनंद ने यह भी बतया कि कैसे 2014 के बैच के उनके छात्रों को उनकी यह बीमारी क बारे में पता था । कुमार एक प्रसिद्ध शिक्षक है जो आईआईटी-जेईई के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं, जिन्होंने एक शिक्षक के रूप में कई लोगों के भविष्य को बदल दिया, उन्हें 2010 में टाइम पत्रिका में of द बेस्ट ऑफ एशिया ’के रूप में सम्मानित किया गया ।