सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सख्त कदम उठाते हुए आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर लिया है । कई दिनों की पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार किया । बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को चार दिन की रिमांड पर लिया था । दोनों का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया । एनडीपीएस एक्ट के तहत हुई रिया की गिरफ़्तारी के बाद अब तीनों को बुधवार कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

BREAKING: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ़्तार

रिया चक्रवर्ती अब एनसीबी की गिरफ़्त में

एनसीबी की टीम रिया से तीन दिनों से पूछताछ कर रही थी । लेकिन अब कहा जा रहा है कि रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कबूल कर लिया है कि सुशांत के साथ वह भी ड्रग्स लिया करती थीं । इससे पहले रिया से जब भी ड्रग्स को लेकर सवाल किए जा रहे थे तो वो गोल मोल जवाब दे रही थी ।

खबरों की मानें तो पूछताछ में रिया ने ड्रग कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड के कुछ नामों का खुलासा किया है । NCB जल्द ही बॉलीवुड के इन लोगों को समन देकर पूछताछ के लिए बुलाएगी । NCB जब रिया के घर रेड की और वहां से जो इलेट्रॉनिक एविडेंस बरामद किए थे उनकी फॉरेंसिक जांच से बड़ा खुलासा हुआ है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती भी मारिजुआना स्मोक करती थी, श्रुति मोदी ने खोला राज

रिया के घर से जो टेबलेट NCB ने सीज किया था उसकी जांच से ये पता चला है कि साल 2017, 2018, 2019 में रिया की ड्रग्स कंपनी काफी ज्यादा एक्टिव थी । इस ड्रग कंपनी के कई राज NCB के सामने आए है । टेबलेट से NCB को तमाम वीडियो और फोटो बरामद हुए है, जिसमें बॉलीवुड के कई चेहरे नजर आ रहे है ।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में NCB ने सुबह-सुबह रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर मारी सरप्राइज रेड, टीम ने रिया के घर के मोबाइल-लैपटॉप को जब्त किया