सुशांत सिंह राजपूत केस को सुलझाने में जुटी सीबीआई को जांच के दौरान ड्रग्स एंगल का पता चला जिसके बाद एनसीबी भी इस केस से जुड़ गई । रिया चक्रवर्ती के फ़ोन से डिलीट की गई चैट में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इस केस में ड्रग्स को लेकर हर रोज एक नए खुलासे हो रहे हैं । जहां रिया चक्रवर्ती ने अपने मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत उनसे मिलने से पहले ही ड्रग्स लेते थे । रिया ने बताया था कि सुशांत नियमित रूप से मारिजुआना स्मोक करते थे । लेकिन अब इस केस में सुशांत की मैनेजर रह चुकी श्रुति मोदी ने पूछताछ के दौरान बताया है कि सुशांत और रिया दोनों साथ में मारिजुआना स्मोक करते थे ।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती भी मारिजुआना स्मोक करती थी, श्रुति मोदी ने खोला राज

सुशांत सिंह राजपू्त और रिया चक्रवर्ती छत पर जाते थे स्मोक करने

श्रूति, जो सुशांत और रिया दोनों के ही काफ़ी करीब थी, ने सीबीआई को दिए अपने बयान में कथित तौर पर कहा कि रिया और सुशांत दोनों साथ में मारिजुआना लेते थे । सीएनएन न्यूज 18 के सूत्रों के अनुसार सुशांत और रिया मारिजुआना स्मोक करने के लिए अक्सर छत पर जाते थे और काफ़ी समय बिताते थे । सूत्र ने ये भी बताया कि रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा के साथ भी स्मोक करती थी । श्रुति मोदी ने भी बताया कि ड्रग्स सुशांत की जिंदगी का अहम हिस्सा थी और वो इसके आदी थे । श्रुति ने बताया कि ड्रग्स में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और उनके स्टाफ का इन्वॉल्वमेंट था । उन्हें जबरन इन सबका हिस्सा बनने के लिए कहा जाता था ।

यह भी पढ़ें : सुशांत केस में ड्रग एंगल जुड़ने पर रिया चक्रवर्ती ने कहा, “सुशांत मुझसे मिलने से पहले ही marijuana स्मोक करते थे”

बता दें इससे पहले रिया ने अपने इंटरव्यू में साफ़ तौर पर कहा था कि सुशांत ड्रग्स नियमित रूप से लेते थे लेकिन वो नहीं लेती थी । और अपनी बात साबित करने केलिए वह अपना टेस्ट भी करवा सकती है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को अभी तक नहीं मिला मर्डर का सबूत, अब फॉरेंसिक रिपोर्ट पर टिकी CBI की जांच

गौरतलब है कि सुशांत मामले में सीबीआई की जांच का आज 14वां दिन है । सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है । ईडी जहां मनी लॉन्ड्रिंग की तहकीकात कर रही है, वहीं NCB ड्रग्स मामले की पड़ताल में जुटी है । रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली से ड्रग्स को लेकर सख्ती से पूछताछ जारी है ।