करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं । और अब करण जौहर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर शानदार फ़िल्में देने की तैयारी कर रहा है । और अब हमें पता चला है कि साउथ फ़िल्मों के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक, LYCA PRODUCTIONS के साथ करण जौहर ने 5 फ़िल्मों की डील साइन की है । बता दें कि LYCA PRODUCTIONS साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी प्रतिष्ठित नामों में से एक है । इस प्रोडक्शन हाउस ने रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म 2.0 जैसी अभी तक की भारत की सबसे मंहगी फ़िल्म बनाई थी ।

BREAKING: करण जौहर अब साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज लाइका प्रोडक्शंस के साथ मिलकर बनाएंगे बेहतरीन फ़िल्में, साइन की 5 फ़िल्मों की डील

करण जौहर ने LYCA PRODUCTIONS से हाथ मिलाया

गौरतलब है कि करण पहले फ़ॉक्स के साथ मिलकर फ़िल्मों का निर्माण करता था लेकिन अब फ़ॉक्स को डिज्नी ने टेक ओवर कर लिया है और डिज्नी को फ़िल्म निर्माण में कोई दिलचस्पी नहीं है । ऐसे में करण को फ़िल्म निर्माण के लिए एक अन्य प्रोडक्शन हाउस की जरूरत थी और LYCA PRODUCTIONS से बेहतर और कोई हो नहीं सकता था ।

बॉलीवुड हंगामा ने आपको पहले ही बताया था कि LYCA PRODUCTIONS हिंदी फ़िल्म निर्माण में एंट्री लेने की तैयारी कर रहा है । करण के साथ मिलकर अब LYCA PRODUCTIONS बेहतरीन फ़िल्मों का निर्माण करेगा जिसमें बनने वाली हिंदी फ़िल्मों में कुछ ऑरिजनल्स होंगी तो कुछ रीमेक्स होंगी । प्रोडक्शन हाउस का मकसद ऐसा कंटेंट पेश करना है जिसे दर्शकों द्दारा सराहा जाए । लाइका के निर्माता महावीर जैन और सीईओ आशीष सिंह पहले से ही बॉलीवुड में लाइका स्थापित करने के लिए काफी मुखर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : BREAKING: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 बनाने वाले प्रोड्यूसर की बॉलीवुड में एंट्री, दर्शकों को पसंद आने वाली फ़िल्मों को बनाने का लक्ष्य

LYCA प्रोडक्शंस असल में दिग्गज इंटरनेशनल मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर्स, Lyca Mobile का सब-ब्रांड है । फ़िल्म प्रोडक्शंस के अलावा LYCA PRODUCTIONS देशभर में एग्जिबिशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन का काम भी देखता है ।