टीवी के सबसे चर्चित और लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 14 जहां अपने फ़िनाले की तरफ़ आगे बढ़ रहा था वहीं अब इसकी ‘सीन पलटने’ वाली थीम के अनुसार शो में ट्विस्ट आया है । पहले बिग बॉस 14 का फ़िनाले जनवरी के पहले हफ़्ते में किया जा रहा था लेकिन अब सुनने में आ रहा है सीन पलटते हुए शो के मेकर्स ने फ़िनाले को आगे बढ़ा दिया है । यानि अब बिग बॉस 14 का फ़िनाले फरवरी 2021 में होगा ।

Bigg Boss 14: फ़िर पलट गया सीन, अब इस दिन होगा बिग बॉस का फ़िनाले, 6 लोगों की फ़िर से होगी वापसी

बिग बॉस 14 का फ़िनाले अभी नहीं

शो में इतना ही ट्विस्ट देखने को नहीं मिलेगा, कहा जा रहा है कि बिग बॉस हाउस में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होंगी । बिग बॉस 14 में एक्स-कंटेस्टेंट्स के अलावा इस सीजन के इविक्टेड कंटेस्टेंट्स भी दोबारा एंट्री करेंगे । वहीं बिग बॉस 14 को डेढ़ महीने के लिए और बढ़ा दिया गया है । पहले इसका फिनाले 9 जनवरी 2021 को होने वाला था, लेकिन अब इसका फिनाले 14 फ़रवरी या 20 फ़रवरी को होगा । हालांकि इस बारें में अभी मेकर्स या चैनल की ओर से कोई ऑफ़िशियल जानकारी सामने नहीं आई है ।

खबरों की मानें तो शो में एक बार फ़िर राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की तंबोली वापसी करेंगे । इस तरह शो में एक बार फ़िर भरपूर मनोरंजन और ड्रामा देखने को मिलेगा ।

बीते वीकेंड ही बिग बॉस हाउस में 6 एक्स-कंटेस्टेंट्स ने बतौर चैलेंजर्स एंट्री ली थी । और इनमें शामिल हैं- विकास गुप्ता, राखी सावंत, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी, अर्शी खान ।