करण जौहर की फ़िल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर अपनी अगली फ़िल्म, जो कि असल जिंदगी की शख्सियत पर आधारित एक बायोपिक फ़िल्म है, के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है । जाह्नवी कपूर बहादुर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक फ़िल्म में लीड किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । इस फ़िल्म के लिए जाह्नवी कपूर ने तैयारी शुरू कर दी है । खबरों के अनुसार जाह्नवी ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए फ़्लाइंग लेसन लेना शुरू कर दिया है । कुछ दिन पहले फ़िल्म के सेट से जाह्नवी का बहादुर फ़ाइटर पायलट वाला लुक वायरल हुआ था जिसने फ़िल्म के प्रति लोगों की प्रत्याशा को बढ़ा दिया था ।

जाह्नवी कपूर फ़ाइटर पायलट 'गुंजन सक्सेना' बनने के लिए अब प्लेन उड़ाना भी सीखेंगी

जाह्नवी कपूर ने शुरू की तैयारी

जाह्नवी के लिए यह फ़िल्म बहुत मायने रखती है । और इसका सबूत इस बात से मिलता है कि वो जाह्नवी, जो अपने फ़िगर को लेकर बहुत कॉन्शियस रहती है, को अब इस फ़िल्म के लिए अपना वजह बढ़ाने से भी कोई परहेज नहीं हुआ । वजन बढ़ाने के लिए जाह्नवी ने पसंदीदा व्यंजन खाए । इसी के साथ उन्होंने एक स्पेशल डाइट भी फ़ोलो की । बता दें कि जाह्नवी को 7 से 8 किलो वजन बढ़ाने की जरूरत है ।

गुंजन सक्सेना की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग मार्च के अंत से शुरू हो जाएगी । इस फ़िल्म में जाह्नवी बहादुर पायलट गुंजन सक्सेना के किरदार में दिखाई देंगी । बता दें कि गुंजन सक्सेना ने अपनी जान की बाजी लगाकर 1999 में कारगिल युद्ध में भाग लिया था और उनकी बहादुरी के लिए उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित भी किया गया था । ये पहली बार है जब जाह्नवी असल जिंदगी के किरदार को पर्दे पर निभाने जा रही है । धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी इस फ़िल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है ।

यह भी पढ़ें : Oops! जाह्नवी कपूर को डेटिंग-रोमांस करने की परमिशन नहीं है ?

पर्सनल फ़्रंट की बात करें तो, जाह्नवी अक्सर अपने को-स्टार रह चुके ईशान खट्टर के साथ नजर आती है लेकिन दोनों ही अपनी रिलेशनशिप से साफ़ इंकार कर देते है ।