हनुमान के बाद तेजा सज्जा डिमांड में हैं । जहां तेजा सज्जा की पिछली हिट फ़िल्म हनुमान का सीक्वल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, इसी बीच उन्होंने एक और फ़िल्म साइन कर ली है । तेजा सज्जा की अगली फ़िल्म एक एक्शन एडवेंचर फ़िल्म है जिसमें वह अपनी पिछली फ़िल्म से अलग एकदम नए अवतार में नज़र आने वाले हैं ।

BREAKING: हनुमान 2 से पहले तेजा सज्जा ने शुरू की अपनी नेक्स्ट एक्शन एडवेंचर फ़िल्म की शूटिंग ; हाई-ऑक्टेन स्टंट के लिए ख़ुद को किया तैयार

तेजा सज्जा की नई फ़िल्म एक्शन एडवेंचर

तेजा ने कहा, “आपको यह कैसे पता चला सर ? ये सच है। मैं अब एक एक्शन-एडवेंचर की शूटिंग कर रहा हूं, जहां मुझे हाई-ऑक्टेन स्टंट करने को मिलेंगे । इसमें एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।

तेजा, जो अपनी पिछली रिलीज हनुमान की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक बन गए हैं, ने अपनी फ़िल्म के बारें में बताया, “यह निर्माता पीपल मीडिया फैक्ट्री की एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। वर्तमान समय में सेट इस फ़िल्म में हमारे इतिहास का थोड़ा सा अंश है ।

जब तेजा से उनके सह-कलाकारों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह आश्चर्य की बात होगी, सर । इसमें तेलुगु सिनेमा का एक जाना-माना हीरो खलनायक की भूमिका निभा रहा है और दूसरा सुपरस्टार दूसरा मैन लीड प्ले कर रहा है। इसका निर्देशन कार्तिक घट्टामनेनी करेंगे, जिन्होंने हाल ही में ईगल का निर्देशन किया था । फिल्म एक साल में पूरी हो जाएगी और फिर मैं हनुमान 2 पर काम शुरू करूंगा । मैं आपको बस इतना ही बता सकता हूं, सर ।

इसके बाद उन्होंने कहा, “एक और बात। मैं हनुमान से इस फ़िल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आऊंगा ।