एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फ़िल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी 21 फ़रवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा के एक आलीशान होटल में शादी के बंधन में बंधेंगे । गौरतलब है कि गोवा में ही इस जोड़ी के प्यार की शुरुआत हुई थी और यहीं उनका प्यार परवान भी चढ़ा था, जिसके कारण इस जोड़ी ने गोवा में शादी रचाने का फैसला किया है । हालाँकि इससे पहले ये जोड़ी मिडिल ईस्ट जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रही थी लेकिन बाद में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से विदेशों में शादी और अन्य बड़े आयोजनों की जगह उसे भारत में ही आयोजित करने का आग्रह किया तो इस जोड़ी ने अपने फैसले पर विचार किया और गोवा में शादी की योजना बनाई ।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग की शुरुआत हुई ढोल नाइट से ; 21 फ़रवरी को गोवा के बेहद लग्ज़री-प्रीमियम होटल में होगी इको-फ़्रेंडली शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के शादी के फंक्शन की शुरुआत अखंड पाठ के साथ हुई जिसके बाद ढोल नाइट सेरेमनी हुई जो भगनानी हाउस में आयोजित हुई । ढोल नाइट के लिए रकुल प्रीत सिंह भी पहुंची जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो है । रकुल ने शादी के पहले फंक्शन ढोल नाइट के लिए में ग्रीन कलर के शरारा सूट पहना । इस शरारा पर ऊपर से नीचे तक हैवी सीक्वेंस वर्क हुआ है । शरारा सूट के साथ रकुल ने गले में ग्रीन और व्हाइट कॉम्बिनेशन का चोकर हार पहने हुई हैं । इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में सिल्वर कलर का क्यूट सा पर्स पकड़ा हुआ है । जिस पर हैवी काम है ।

Rakul-3

रकुल प्रीत और जैकी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 19 फरवरी से शुरू होने जा रहे हैं जबकि शादी 21 फरवरी को होनी है। रकुल और जैकी की शादी गोवा के एक आलीशान होटल में होगी । इस होटल का नाम है, ITC होटल । साउथ गोवा में स्थित लग्जरियस आईटीसी होटल एक खूबसूरत रिजॉर्ट जैसा है । आईटीसी की वेबसाइट के मुताबिक, ये होटल 45 एकड़ में बनाया गया है जिसमें 246 कमरे हैं । आईटीसी ग्रैड होटल में एक रात ठहरने का खर्चा 75 हजार रुपये प्लस टैक्स आता है । होटल के अंदर स्विमिंग पूल, बार, जिम, रेस्टोरेंट, बैंक्वेट हॉल और कई सारे लग्जरी कमरे हैं ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग के लिए आईटीसी होटल में लगभग 35 कमरे बुक किए गए हैं । जहां उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ठहरने वाले हैं । रकुल-जैकी की शादी में इको फ्रेंडली चीजों को महत्वता दी गई है । खबर है कि रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट को ऑनलाइन इनविटेशन भेजा गया है । उनकी शादी में कोई पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे और ना ही ऐसी कोई चीज होगी जिससे वातावरण प्रदूषित हो । शादी के तुरंत बाद या अगले दिन रकुल और जैकी पेड़ भी लगाएंगे ।

कहा जा रहा है कि शादी के कई कार्यक्रमों के लिए एक नहीं बल्कि पांच डिजाइनर इनके ड्रेस को तैयार करेंगे । इसमें तरुण तहिलियानी, शांतनु और निखिल, फाल्गुनी शेन पीकॉक, कुणाल रावल और अर्पिता मेहता जैसे चर्चित डिजाइनर शामिल हैं।

खबरों की माने तो,  रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद मुंबई में 22 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने सकते हैं । इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं ।