लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही फ़िल्म इंडस्ट्री का काम भी फ़िर से पटरी पर लौटने लगा । फ़िल्मों और टीवी शोज की शूटिंग फ़िर से शुरू हो चुकी है । वहीं आमिर खान ने भी अपनी आगामी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग फ़िर से शुरू करने की पूरी तैयारी कर ली है । पिछले दिनों आमिर खान और करीना कपूर खान लाल सिंच चड्ढा की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे । दिल्ली पहुंचकर आमिर ने यहां के एक कॉलेज में शूट किया । और अब खबर आ रही है कि आमिर ने हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट के Centaur Hotel में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की ।

दिल्ली का ये होटल बना लाल सिंह चड्ढा का सेट, आमिर खान और करीना कपूर खान यहां ये सीन्स करेंगे शूट

आमिर खान होटल में कई सीन्स को शूट करेंगे

एएनआई न्यूज़ से बात करने वाले एक अधिकारी ने बताया, “आमिर की टीम ने अपनी आवश्यकता के अनुसार होटल के इंटीरियर को तैयार किया है । आमिर इस होटल के बार में शूट करेंगे, जहां वह फ़िल्म में बार के गेट को तोड़ते हुए दिखाई देंगे । वह इस होटल में करीना कपूर के साथ फ़िल्म के कई सीन्स को शूट करेंगे ।”

सेंटूर होटल के बंद होने के बाद यह पहली बार है कि इसका इस्तेमाल व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए किया जा रहा है । होटल के चार्जेज भी कमर्शियल पर्पस के अनुसार हैं ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की बाकी बची शूटिंग पूरी करने के लिए अपनाएंगे मॉर्डन टेक्नोलॉजी, स्क्रिप्ट में कर रहे हैं कुछ बदलाव

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो, आमिर खान प्रोडक्शन्स की यह फ़िल्म वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें आमिर और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है, वही मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी । यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है । यह फ़िल्म अब अगले साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।