बॉक्सऑफ़िस के हिट मशीन या गारंटी कुमार कहे जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही सुपरहिट हॉरर फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक लक्ष्मी बम में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी । मिशन मंग़ल की सफ़लता के बाद अब अक्षय कुमार ने कियारा के साथ लक्ष्मी बम की शूटिंग शुरू कर दी है । जहां इस फ़िल्म से अक्षय का लुक पहले ही सुर्खियां बटोर चुका है । और अक्षय की लक्ष्मी बम की रिलीज डेट भी सामने आ गई है । मेकर्स ने लक्ष्मी बम की रिलीज डेट अगले साल ईद के दौरान 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

BREAKING! इंशाअल्लाह की जगह अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम के नाम हुई 2020 की ईद

इंशाअल्लाह की जगह अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम

अक्षय की फ़िल्म लक्ष्मी बम पहले 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर 22, मई कर दिया है । बता दें कि पहले ईद 2020 में सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह रिलीज होने वाली थी । लेकिन आज ही सलमान ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनकी फ़िल्म इंशाअल्लाह ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी । लेकिन इसी के साथ सलमान ने यह भी हिंट दिया था कि वह ईद 2020 में किसी दूसरी फ़िल्म के साथ आएंगे ।

आपको बता दें कि लक्ष्मी बम की कहानी एक ऐसे किन्नर की है जिसकी आत्मा एक आदमी के शरीर में प्रवेश कर जाती है । अक्षय इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म को लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म में विलेन के रूप में तरुण अरोड़ा को साइन किया गया है ।

यह भी पढ़ें : लक्ष्मी बम : सच आया सामने, निर्देशक राघव लॉरेंस ने इसलिए छोड़ी अक्षय कुमार की फ़िल्म

निर्देशक राघव लॉंरेंस के निर्देशन में बन रही लक्ष्मी बम को फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रस्तुत किया जाएगा जबकि केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स, फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज, तुषार कपूर और शबीना खान द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । यह फ़िल्म 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।