बॉक्सऑफ़िस पर बॉलीवुड फ़िल्मों का टकराव कोई नई बात नहीं है । अतीत में कई बड़ी-बड़ी फ़िल्मों का बॉक्सऑफ़िस टकराव देखने को मिला है । पिछली दिवाली पर भी हाउसफ़ुल 4 के साथ सांड की आंख और मेड इन चाइना का टकराव देखने को मिला था । और इस बार भी ईद 2020 में तीन बड़ी फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर टकराने के लिए तैयार है । जिसमें शामिल हैं- सलमान खान की कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉंटेंड भाई, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम और हॉलीवुड फ़िल्म फ़ास्ट एंड फ़्यूरियस 9 ।

BREAKING: साल 2021 के वैलेंटाइन वीक पर बॉक्सऑफ़िस पर टकराएंगी अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और अजय देवगन की बहुचर्चित फ़िल्म

बॉक्सऑफ़िस पर तीन बड़ी फ़िल्मों का टकराव

और ये इतिहास साल 2021 वैलेंटाइन के मौके पर भी दोहराता नजर आएगा । क्योंकि साल 2021 में वैलेंटाइन के मौके पर एक नहीं बल्कि तीन फ़िल्में रिलीज होने के लिए तैयार है । और ये तीनों फ़िल्में ही बड़ी मानी जा रही है । इसमें शामिल हैं-अजय देवगन की सुपरहिट तमिल फ़िल्म कैथी का हिंदी रीमेक, सारा-धनुष और अक्षय की अतरंगी रे और दीपिका-अनन्या और सिद्धांत की शकुन बत्रा निर्देशित फ़िल्म ।

बॉक्सऑफ़िस पर यह ट्रिपल क्लैश अजय की कैथी के हिंदी रीमेक अनाउंस होने के बाद पैसा हुआ । क्योंकि आनंद एल राय और शकुन बत्रा ने अपनी फ़िल्मों की रिलीज डेट पहले ही अनाउंस कर दी थी ।

अजय देवगन ने अपनी अगली फ़िल्म, जो कि तमिल फ़िल्म कैथी का हिंदी रीमेक है, अगले साल 12, जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : Confirmed! अजय देवगन ने सुपरहिट तमिल फ़िल्म कैथी के हिंदी रीमेक पर लगाई मुहर, 12 फरवरी 2021 को होगी रिलीज

क्योंकि यह वैलेंटाइन वीक है और इस दौरान बॉलीवुड की दो और बड़ी फ़िल्में भी रिलीज होने वाली है । उसमें से एक है शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली करण जौहर प्रोडक्शन की फ़िल्म, जिसका अभी नाम तय नहीं हुआ है । इस फ़िल्में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की फ़िल्म अतरंगी रे भी साल 2021 में वैलेंटाइन वीक में रिलीज होगी ।