साल 2020 की शुरूआत में बॉक्सऑफ़िस पर 276.90 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रचने वाली अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर के बाद अजय देवगन ने अब साल 2021 में भी धमाल मचाने की तैयारी कर ली है । अजय देवगन ने अपनी अगली फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है जो कि तमिल की सुपरहिट फ़िल्म कैथी का हिंदी रीमेक होगी । इस फ़िल्म में अजय देवगन लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म साल 2021 में रिलीज होगी ।

Confirmed! अजय देवगन ने सुपरहिट तमिल फ़िल्म कैथी के हिंदी रीमेक पर लगाई मुहर,  12 फरवरी 2021 को होगी रिलीज

अजय देवगन ने कैथी के हिंदी रीमेक करने पर लगाई मुहर

दरअसल, बॉलिवुड में पिछले कई दिनों से यह अटकलें थीं कि अजय साउथ की सुपरहिट फिल्म कैथी का हिस्सा हो सकते हैं । और अब खुद अजय ने खुद इस बारे में ऑफ़िशियली ऐलान कर दिया है कि वो कैथी के हिंदी रीमेक कर रहे है । अजय ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि करते हुए रिलीज़ डेट भी बतला दी है ।

अजय ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए कहा, हां, ''मैं यह फिल्म (कैथी का रीमेक) कर रहा हूं । यह फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी ।''

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है । यह फिल्म अजय की कंपनी एडीएफ और रिलायंस एंटरटेनमेंट एंड ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जाएगी ।

यह भी पढ़ें : एस एस राजामौली की RRR में स्पेशल कैमियो के लिए अजय देवगन ने नहीं ली कोई फ़ीस

तमिल फ़िल्म कैथी की बात करें तो, यह एक एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जो 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ हुई थी । फ़िल्म में कार्तिक शिवकुमार, सुनील कुमार (नारायण) और धीना ने मुख्य किरदार निभाये थे । कैथी का निर्देशन लोकेश ने किया था ।