रोहित शेट्टी एक बार फ़िर अपनी कॉप ड्रामा, सूर्यवंशी के साथ दर्शकों मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे और उनके अपोजिट कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । फ़िल्म अपनी रिलीज से महज कुछ ही दिन दूर हैं ऐसे में मेकर्स ने फ़िल्म के ट्रेलर से पर्दा हटाने की तैयारी कर ली है । रोहित शेट्टी की अगली कॉप ड्रामा सूर्यवंशी का ट्रेलर 2 मार्च को बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाएगा । इस मौके पर अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन भी मौजूद रहेंगे ।

सूर्यवंशी के एक्शन पैक्ड ट्रेलर लॉंच में अक्षय कुमार का साथ देंगे ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 24 मार्च को होगी रिलीज

अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । इसलिए अब मेकर्स ने इसके ट्रेलर को भी रोमांचक तरीके से लॉंच करने का फ़ैसला किया है । सूर्यवंशी का ट्रेलर 2 मार्च 2020 को लॉंच होगा । सूर्यवंशी का एक्शन पैक्ड ट्रेलर पूरे 4 मिनट का होगा । और दिलचस्प बात ये है कि इस मौके पर सूर्यवंशी के साथ सिंघम और सिम्बा यानी अजय देवगन और रणवीर सिंह भी मौजूद रहेंगे ।

सूर्यवंशी जो पहले 27 मार्च को रिलीज हो रही थी अब तीन दिन पहले यानी 24 मार्च को शाम 6 बजे से रिलीज हो रही है । खास बात यह है कि सूर्यवंशी ऐसी पहली बॉलीवुड फिल्म भी होगी, जिसे रिलीज के बाद मुंबई में 24 घंटे में कभी भी देखा जा सकेगी । अक्षय और कैटरीना कैफ़ अभिनीत सूर्यवंशी साल 2020 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है ।

बता दें कि, मेकर्स ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट तीन पहले इसलिए की क्योंकि एक तो 24 मार्च से मुंबई के सभी सिनेमाघर 24/7 खुले रहेंगे इसलिए सूर्यवंशी भी 24 घंटे में कभी भी देखी जा सकेगी । और दूसरी वजह ये है कि, 25 मार्च को गुड़ी पड़वा की छुट्टी है इसी को ध्यान में रखते हुए टीम सूर्यवंशी ने फिल्म 24 मार्च की शाम को रिलीज करने का फैसला लिया है ।

गौरतलब है कि पहले यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन सलमान खान के चलते इसकी रिलीज डेट बदलकर 27 मार्च कर दिया गया । अब इसे इससे भी तीन दिन पहले रिलीज किया जा रहा है ।

अक्षय, कैटरीना के अलावा फ़िल्म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं । सूर्यवंशी में अक्षय एटीएस ऑफ़िसर वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे । रोहित शेट्टी पिक्चर्स, कैप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और धर्मा प्रोडक्शंसं ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है ।