बॉलिवुड के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस यशराज फ़िल्म्स ने हिंदी सिनेमा को ऐसी अनेकों बेहतरीन और कल्ट फ़िल्में दी हैं जिनका कोई मुकाबला नहीं है । और अब इस प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस यशराज फ़िल्म्स के मनोरंजन जगत में सफ़लतापूर्वक 50 साल पूरे होने जा रहे हैं । ऐसे में यशराज फ़िल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा ने खास प्लानिंग की है । 50वीं वर्षगांठ को यशराज फ़िल्म्स ने प्रोजेक्ट 50 का नाम दिया है जिसमें कई आगामी फ़िल्मों का अनाउंसमेंट जाएगा । इस मौके पर यशराज के बैनर तले बनने वाली आगामी फ़िल्मों में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और विकी कौशल जैसे कई बड़े सितारों की फ़िल्में अनाउंस होंगी । इसी में से एक है अजय देवगन की सुपरहीरो ड्रामा, जो यशराज फ़िल्म्स की 50वीं एनीवर्सरी का हिस्सा है । शिव रवैल के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की पहली सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म की स्क्रिप्ट और बजट को लेकर बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

BREAKING: 180 करोड़ रु के बजट में बनेगी अजय देवगन की सुपरहीरो ड्रामा, अहान पांडे बनेंगे सुपरहीरो तो अजय बनेंगे सुपर विलेन

अजय देवगन की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म

अजय की पहली सुपरहीरो फ़िल्म में उनके साथ अनन्या पांडे के कजिन अहान पांडे भी अहम रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म के साथ अहान पांडे का बॉलीवुड डेब्यू होगा । फ़िल्म के बजट के बारें में बात करते हुए फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने हमें बताया कि, “सुपरहीरो ड्रामा होने के नाते यशराज ने इसके निर्माण के लिए 90 करोड़ का बजट रखा है इसके अलावा अजय की फ़ीस, प्रिंट और पब्लिसिटी अलग है । सारे खर्चे मिलाजुला कर फ़िल्म की कुल लागात तकरीबन 180 करोड़ रु तक जा रही है जो कि अजय की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म साबित होगी ।

अजय  सुपर विलेन और अहान एक सुपरहीरो के रूप में नजर आएंगे

यशराज इसे एक फ़्रैंचाइजी फ़िल्म बना रहा है जिसमें अहान एक सुपरहीरो के रूप में नजर आएंगे जबकि अजय सुपर विलेन के रू्प में दिखाई देंगे । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया कि, “वैसे यह सुपरहीरो यूनिवर्स में धूम जैसा एक खाका है । क्योंकि इस फ़्रैंचाइजी फ़िल्म में निगेटिव किरदार असल में फ़िल्म के मुख्य हीरो की तरह है और हर किश्त में ऐसा ही रहेगा । इसके अलावा अहान के लिए यह फ़्रैंचाइजी लॉंग टर्म प्लान है । क्योंकि इससे पहले किसी भी नवोदित कलाकार का इतनी महंगी और बड़ी फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में लॉंच नहीं हुआ । अजय का किरदार भी काफ़ी शानदार और अनदेखा है जिसकी स्क्रीन मौजूदगी बेहतरीन रहेगी ।”

यह भी पढ़ें : SCOOP: अजय देवगन के साथ यशराज फ़िल्म्स बना रहा है एक बड़े बजट की सुपरहीरो ड्रामा, तैयारी हुई शुरू

यशराज की इस सुपरहीरो ड्रामा का पहला भाग असल में कहानी की शुरूआत है । जैसे-जैसे फ़िल्म की किश्त आती जाएंगी फ़िल्म का सुपरहीरो पहले से भी ज्यादा ताकतवर हो जाएगा । “अजय का किरदार एक अलग टाइप के विलेन जैस बिल्कुल नहीं है, बल्कि इसके विपरीत इसमें कई सारे शेड्स देखने को मिलेंगे । जब आदि ने अपनी इस फ़िल्म के लिए अजय को अप्रोच किय तो वह इसे न नहीं कह सके ।” शिव रवैल के निर्देशन में बन रही इस सुपरहीरो फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट 27 सितंबर को होने की उम्मीद है ।

यह भी पढ़ें : SCOOP:यशराज के साथ अजय देवगन की सुपरहीरो ड्रामा में अहान पांडे को मिला अहम रोल, अजय बनेंगे विलेन ?