राज कमल फिल्म इंटरनेशनल बेहद खुशी और गर्व के साथ अपने अगले वेंचर की घोषणा कर रहे हैं । उनकी अगली फिल्म वर्ष 2021 की सबसे बड़ी एंटरटेनर साबित होगी । फिलहाल उनकी इस फिल्म का नाम वर्किंग टाइटिल के एच 232 रखा गया है । इस फिल्म में लीजेंडरी अभिनेता कमल हासन, बेहद कामयाब और फनब्वॉय निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ काम करने जा रहे हैं । लोकेश हमेशा से कमल हासन के प्रशंसक रहे हैं । वहीं फिल्म का म्यूजिक निर्देशन भी अनिरुद्ध करने जा रहे हैं ।

कमल हासन की 232वीं फ़िल्म होगी निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ, किया अनाउंसमेंट

कमल हासन की फ़िल्म के एच 232

महामारी के इस मुश्किल दौर में स्टारडम, प्रतिभा, अनुभव और युवा जोश के साथ एक दृढ़ विश्वास चाहिए ताकि रिस्क लेकर दर्शकों के बीच ऐसी चीज पेश की जाए जो उनके भीतर की भय और असमानता का अंत करेगी । इस विज़न, विश्वास और उद्देश्य को मद्देनजर रखते हुए , और एंटरटेनमेंट का वादा करते हुए राज कमल फिल्म इंटरनेशनल आप से 2021 समर में के एच 232 इस फिल्म के साथ मिलेंगे ।

राज कमल फिल्म इंटरनेशनल के बारे में

राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल उन प्रोडक्शन कंपनियों में से एक है जिसने पिछले 40 सालों से मनोरंजन, कला, टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अपने पैर जमाए हुए हैं । 1981 में रिलीज़ हुई फ़िल्म राजा पर्वाई से लेकर अबूर्वा सगोथरार्घल, सथ्या,दीवार मगन, कुरुधी पुनल तक समीक्षकों द्वारा प्रसंशीत फिल्म हे राम, विरूमंदी, विश्वरूपम तक और फिर साधी लीलावती जैसी अत्यधिक हास्यजनक हिट फिल्में इन्होंने दी हैं । राज कमल फिल्म ने हर तरफ अपना वर्चस्व बनाए रखा । भारतीय सिनेमा में मूल्यवर्धक टेक्नोलॉजी के उपयोग में आरकेएफआई हमेशा से अग्रसर रहा है, चाहे वह कुरदीपुनल में डॉल्बी स्टीरियो साउंड की शुरुआत करना हो, पहली बार मारुथनायगम में स्क्रिप्ट लेखन सॉफ्टवेयर का उपयोग करना हो, या विश्वरूपम में ऑरो 3 डी का उपयोग करना हो , हर क्षेत्र में नई टेक्नोलॉजी का उपयोग कर सफल रहे हैं ।

कमल हासन के बारे में

भारतीय सिनेमा में कमल उत्कृष्टता की पहचान कराने वाला एक जाना-माना नाम है । एक ऐसी बहुमुखी प्रतिभा जिसका कला की ओर लगाव तभी से बढ़ना शुरू हुआ जब वें सिर्फ 4 साल के थे । उन्होंने अपनी पहली फिल्म कलाथुर कन्नम्मा के लिए बाल कलाकार के रूप में अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया । भारतीय फिल्म इतिहास में उनका करियर ग्राफ बेजोड़ रहा है उनकी निजी सफलता किसी भी अन्य कलाकार से काफी परे है । इसी के कारण उन्हें तमिल सिनेमा का यूनिवर्सल हीरो माना जाता है । ये साझेदारी उनके महान करियर की 232वीं फिल्म होगी ।

लोकेश कनगराज

कैधी और मास्टर एंड मनगराम जैसी फिल्मों के साथ सफलता की बुलंदियां हासिल कर रहे लोकेश कनगराज ने फिल्म इंडस्ट्री को दिखाया कि अगर आपके भीतर लिखने का हुनर है तब आप उसे फिल्म्स भी बना सकते हैं । वो एक ऐसे निर्देशक हैं जिन्होंने महज 3 फिल्में ही बनाई हैं लेकिन एक ऐसी प्रतिभा के रूप उभरे हैं जिन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में उच्च मानक तय किये हैं । स्वयं-घोषित कमल हासन फैन के रूप में उन्होंने अपने आदर्श (कमल) के सिनेमा और मनोरंजन के प्रति प्रेम और जज्बे को हर एक फ्रेम में दर्शाया है । अब वो अपने आदर्श के साथ मिलकर साल 2021 की सबसे बड़ी एंटरटेनर फिल्म बनाने जा रहे हैं ।