रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साई-फाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र साल 2020 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक है । जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में लीड रोल में नजर आएंगे वहीं अमिताभ बच्चनन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । अभी कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने अपने कैमियो रोल के लिए मुंबई में शूटिंग शुरू की । फ़िलहाल फ़िल्म के किरदारों की पूरी डिटेल सामने नहीं आई है कि कौन क्या बनेगा लेकिन अब नागार्जुन के किरदार से पर्दा हट गया है ।

Brahmastra: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फ़िल्म में नागार्जुन का दमदार किरदार हुआ लीक, ये है पूरी डिटेल !

ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन इस रूप में नजर आएंगे

खबरों के मुताबिक, ऐक्‍शन-अडवेंचर फिल्‍म ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन एक आर्कियोलॉजिस्‍ट के रोल में नजर आएंगे । उन्होंने इसकी शूटिंग उन्‍होंने जून में वाराणसी में पूरी की थी । नागार्जुन पर काशी विश्‍वनाथ मंदिर, छेत सिंह फोर्ट और गंगा के किनारे फिल्‍म से जुड़े कई सीन्‍स फिल्‍माए गए हैं ।

Brahmastra: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फ़िल्म में नागार्जुन का दमदार किरदार हुआ लीक, ये है पूरी डिटेल !

बताया जा रहा है कि, नागार्जुन का किरदार स्‍टूडेंट्स के साथ गंगा के किनारे एक प्राचीन मंदिर को पुनर्स्थापित करने के लिए एक अभियान चलाता है । कुछ महत्‍वपूर्ण घटनाएं होती हैं जो शिव और ईशा को नागार्जुन तक ले जाती हैं । हिमालय पर जाने से पहले कहानी शहर के प्राचीन मंदिर से शुरू होती है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने शुरू की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र ब्रह्मांड के सबसे ताकतवर हथियार के इर्द-गिर्द घूमती है ।