2 जून को रिलीज़ हुई विकी कौशल और सारा अली खान की जरा हटके जरा बचके को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया । नतीजतन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और रिलीज़ के 8 दिन होने पर भी कर रही है । महज़ 8 दिनों में जरा हटके जरा बचके  ने 40 करोड़ रू का आंकड़ा पार कर लिया है ।

Box Office: रिलीज़ के 8 दिन में जरा हटके जरा बचके ने पार किया 40 करोड़ रू का आंकड़ा ; अदा शर्मा की द केरला स्टोरी की कमाई भी थमी नहीं

जरा हटके जरा बचके ने पार किया 40 करोड़ रू का आंकड़ा

लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी जरा हटके जरा बचके ने अपनी रिलीज़ के 8वें दिन 3.42 करोड़ रू की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 40.77 करोड़ रू का कारोबार कर चुकी है । इस वीकेंड भी फ़िल्म को कमाई करने का अच्छा मौक़ा मिलेगा क्योंकि इसके मुक़ाबले कोई और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ नहीं हुई है । इसलिए उम्मीद जताई जा रही है की फ़िल्म अपने दूसरे वीकेंड आराम से 50 करोड़ के पार चली जाएगी ।

वहीं 5 मई को रिलीज़ हुई अदा शर्मा की द केरला स्टोरी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फ़िल्म अब तक कुल 239.25 करोड़ कमा चुकी है । विपुल शाह प्रोडक्शन की फ़िल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई भले ही सुस्त हो गई हो लेकिन थमी नहीं है ।