भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन की जगह, प्राइम वीडियो ने आज अपने कॉमेडी ड्रामा टीकू वेड्स शेरू के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की । साईं कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शानदार अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उभरती हुई स्टार अवनीत कौर की पहले कभी न देखी गई जोड़ी मुख्य भूमिका में है । कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह टीकू और शेरू के सनकीपन से प्रेरित प्यार और जुनून की एक अजीब कहानी है, जो विपरीत व्यक्तित्व वाले युगल हैं और अपने सपनों का पीछा करने में समय की कसौटी पर खरे उतरते हैं । टीकू वेड्स शेरू का प्रीमियर विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 23 जून को किया जाएगा ।   

कंगना रनौत द्वारा निर्मित नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर टीकू वेड्स शेरू 23 जून को प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की टीकू वेड्स शेरू को मिली रिलीज डेट

टीकू वेड्स शेरू, दो सनकी, बहुत ही रोमांटिक किरदारों की कहानी है, जो बॉलीवुड में कुछ बड़ा करना चाहते हैं, यह एक दिलकश कहानी है जो सभी सांसारिक अराजकता और चुनौतियों के बीच अपनी यात्रा को पूरा करना चाहते है। क्या उनका रिश्ता उन पर डाली गई बाधाओं के बाद भी बचा रहेगा ?

अपर्णा पुरोहित, इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो की प्रमुख ने बताया ,“कॉमेडी ड्रामा देखने में बहुत मज़ा आता है, जो आपको भावनाओं के चक्र के माध्यम से गु ले जाते हैं । टीकू वेड्स शेरू बहुत ही सावधानी से तैयार किए गए पात्रों के साथ न केवल लोगों को उत्साह और आनंद प्रदान करेगा, बल्कि उनके साझा जुनून की इस दिल को छू लेने वाली कहानी में उन्हें व्यस्त भी रखेगा । हम सपनों, जुनून और परिवर्तन के बारे में इस प्रफुल्लित करने वाले कॉमेडी ड्रामा के लिए कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स के साथ साझेदारी करके खुश हैं - अवनीत और नवाज़ द्वारा जीवंत की गई एक मस्ती भरी कहानी, जो टीकू और शेरू की भूमिका निभाते हैं । हमें विश्वास है कि इस फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा ।

क्रिएटिव प्रोड्यूसर कंगना रनौत ने कहा, “मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत पहला शीर्षक होने की वजह से टिकू वेड्स शेरू मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है । यह पहली बार है जब मैंने एक निर्माता के रूप में कार्यभार संभाला है और मैंने इसका पूरा मज़ा लिया है । यह मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण लेकिन समृद्ध अनुभव था । मेरी टीम और मुझे प्राइम वीडियो के साथ भागीदारी करने और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अपनी फिल्म को दर्शकों तक ले जाने की खुशी है । फिल्म का निर्देशन साईं कबीर श्रीवास्तव द्वारा किया गया है और इसमें बेहद प्रतिभावान अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं, जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में फिल्मों में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को अपना प्यार देंगे ।