साउथ सुपरस्टार दगुबत्ती वेंकटेश पूरे 25 साल बाद फ़िर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं । दगुबत्ती वेंकटेश अभिनेता सलमान खान की फ़िल्म से अपना बॉलीवुड कमबैक करेंगे । इस फ़िल्म को साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है जबकि इसको डायरेक्ट फ़रहाद सामजी करेंगे । बता दें कि इससे पहले दगुबत्ती वेंकटेश साल 1993 में रिलीज हुई फ़िल्म अनाड़ी में नजर आए थे जिसमें करिश्मा कपूर ने भी लीड रोल निभाया था । इसके बाद उन्होंने तकदीरवाला फ़िल्म की थी । और अब एक बार फ़िर दगुबत्ती वेंकटेश बॉलीवुड में नजर आने की तैयारी कर रहे हैं ।

दगुबत्ती वेंकटेश पूरे 25 साल बाद सलमान खान की फ़िल्म से करेंगे अपना बॉलीवुड कमबैक, साजिद नाडियाडवाल करेंगे प्रोड्यूस

दगुबत्ती वेंकटेश का बॉलीवुड कमबैक

एक वेब पोर्टल की मानें तो, साजिद नाडियाडवाल इस फ़िल्म को अगले साल की शुरूआत में शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में हालांकि सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे लेकिन कहा जा रहा है कि वेंकटेश का भी सलमान के समानंतर लीड रोल होगा । खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि वेंकटेश और सलमान के साथ में सीन फ़िल्म के बड़े हाईलाइट्स होंगे । सलमान और साजिद की यह फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली है जिसका नाम बदला जा रहा है । हालांकि अभी तक इस बारें में ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ ।

फिलहाल यह कास्टिंग स्टेज पर है । इस फ़िल्म में सलमान और वेंकटेश के अलावा पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल नजर आएंगे । पूजा हेगड़े जहां सलमान के अपोजिट नजर आएंगी वहीं मेकर्स वेंकटेश के अपोजिट किसी साउथ की बड़ी एक्ट्रेस को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं ।

हाल ही में हैदराबाद में हुए एक ईवेंट में सलमान ने भी इस बात को कंफ़र्म किया था कि वह वेंकटेश के साथ फ़िल्म करने जा रहे हैं ।